400 से भी कम में Jio में मिल रहा है 84 दिनों के लिए OTT एक्सेस
400 से भी कम में Jio में मिल रहा है 84 दिनों के लिए OTT एक्सेस
Share:

कुछ ही वर्षों  में रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है. जियो अपने ग्राहकों को आकर्षक रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है जिसमें कम मूल्य में उन्हें अधिक लाभ भी मिल रहा है. आज हम जियो के एक ऐसे प्लान के बारें में आपको बताने जा रहे है जिसमें आपको 400 रुपये से कम में हाई स्पीड डेटा से लेकर ओटीटी (OTT) एक्सेस तक, हर तरह के बेनिफिट्स भी मिलने वाले है.

क्या है ये ‘जियो वैल्यू पैक’: ख़बरों की माने तो  यहां हम जिस प्लान के बारें में आज आपको बताने जा रहे है, उसका नाम जियो वैल्यू पैक (Jio Value Pack) है. 395 रुपये के मूल्य में आने वाले इस प्लान को वैसे तो सभी ग्राहक यूज कर सकते हैं लेकिन अगर आपके घर में वाईफाई (WiFi) लगा हुआ है तो ये प्लान आपके बहुत काम आने वाला है. दरअसल, इस प्लान में डेली डेटा की सुविधा नहीं है इसलिए घर पर Wifi और बाहर डेटा का उपयोग करने वाले यूजर्स को ये प्लान अधिक पसंद आ सकता है.

जियो (Jio) के प्लान के बेनिफिट्स: रिलायंस जियो (Reliance Jio) का यह शानदार प्लान तकरीबन 3 माह यानी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इसमें यूजर्स को 6GB हाई स्पीड डेटा, हर दिन के 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको OTT बेनिफिट भी मिल रहे है. जियो का यह 395 रुपये वाला प्लान जियो TV (Jio TV), जियो सिनेमा (Jio Cinema) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है. इस प्लान को यूजर्स भी बहुत पसंद करते हैं और बाकी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले ये सस्ता भी है.

10 हजार से भी कम में मिल रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन

लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Apple के इस मॉडल की सारी जानकारी

आज आप भी जीत सकते है 15 हजार तक का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -