टेलीकॉम बाजार में एक बार फिर तहलका मचाने आ रहा है JIO, लेकर अपने शानदार प्लान
टेलीकॉम बाजार में एक बार फिर तहलका मचाने आ रहा है JIO, लेकर अपने शानदार प्लान
Share:

टेलिकॉम ऑपरेटर जियो (Jio) ने अपना नया प्री-पेड प्लान भी लॉन्च कर दिया गया है। यह प्लान 2,999 रुपये में मिल रहा है। इतना ही नहीं बीते वर्ष  दिसंबर 2021 में Jio ने अपने प्री-पेड प्लान के मूल्य में भी वृद्धि कर दी है।  जिसके उपरांत यह जियो की तरफ से लॉन्च दूसरा प्लान है, जिसे 2999 रुपये में पेश  कर दिया गया है। जिसके पूर्व  JIO ने 666 रुपये में पहला प्री-पेड प्लान पेश किया था।

जियो का 2,999 रुपये वाला प्री-पेड प्लान: जियो का नया प्री-पेड प्लान 2,999 रुपये में आने वाला है। इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिलने वाला है। साथ ही फोन में रोजाना 100SMS भी मिलने वाला है। इस प्लान की वैधात 365 दिनों की होने वाला है। अगर इस रिचार्ज प्लान को JioMart से रिचार्ज कराने पर डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है। जियो प्री-पेड प्लान के रिचार्ज पर JioMart के महा कैशबैक ऑफर पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है,  कैशबैक ऑफर को जियोमार्ट वॉलेट पर क्रेडिट किया किया जाने वाला है। इसकी सहायता से नए प्री-पेड प्लान को रिचार्ज कर सकते है। जिसके अतिरिक्त 2,999 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर चार JIO एप्लीकेशन का सब्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसमें जियो टीव, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड सब्सक्रिप्शन शामिल है।

एयरटेल का 2,999 रुपये वाला प्लान: JIO की तरह ही एयरटेल की तरफ से भी 2999 रुपये में नया प्री-पेड प्लान के साथ मिल रहा है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की दी जा रही है। इस प्लान में Disney+ Hotstar मोबाइल बेनिफिट दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में Amazon Prime Video मोबाइल बेनिफिट्स भी मिल रहा है।

10 हजार जीत सकते हैं आज आप, बस करना होगा ये काम

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

यदि आप भी चाहते है Wifi में बेस्ट सिग्नल तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -