क्रिकेट मैच लवर्स के लिए रिलायंस जियो ने पेश किया खास प्लान
क्रिकेट मैच लवर्स के लिए रिलायंस जियो ने पेश किया खास प्लान
Share:

 

Reliance jio ने दो प्री-पेड योजना लॉन्च किए हैं. यह दोनों प्लान खासतौर पर क्रिकेट फैंस को ध्यान में रखकर पेश किए गए हैं. इन नए प्लान में Jio प्री-पेड उपभोक्ता को एक वर्ष का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही अन्य डाटा फायदा भी मिलेंगे. 

Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत

यह पहला प्री-पेड योजना है, जिसमें Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करा रहा है. कंपनी के दावे के मुताबिक Jio के 401 रुपए के प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और रोजाना के हिसाब से 3GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अतिरिक्त अगर आप रोजाना के 3GB डाटा का उपयोग कर लेते हैं, तो कंपनी की तरफ से 6GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा. यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए होगा, जो हर दिन बहुत तादात में डाटा की खपत करते हैं. 

आकर्षक ऑफर्स के साथ आज होगी शुरू Realme Narzo 10 की सेल

बता दे कि 499 रुपए वाले क्रिकेट पैक में एक वर्ष का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया गया है. रिचार्ज पैक से अलग Disney+ Hotstar का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन 399 रुपए में आता है. jio वेबसाइट के अनुसार इस प्लान में अनलिमिटेड क्रिकेट कवरेट उपलब्ध कराई जाएगी. अगर सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स को छोड़ दें, तो 499 रुपए के रिचार्ज प्लान पर रोजाना 1.5GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी. हालांकि इस पैक में कोई भी वॉयस और SMS की सुविधा नही दी जाएगी. 777 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में भी एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. किन्तु 499 रुपए वाले प्लान से अलग इसमें Jio यूजर्स को वॉयस और डाटा बेनफिट्स दिया जाएगा. यह एक तिमाही वाला प्लान होगा, जिसमें 131GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio Apps का एक्सेस उपलब्ध कराया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी. प्लान के तहत हर दिन 1.5GB डाटा दिया जाएगा और इसके अतिरिक्त 5GB डाटा प्राप्त होगा. 

Nokia का ये शानदार फ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानियें कीमत

सैमसंग के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग करने पर मिलेगा हजारों का मुनाफा

भारत में Apple ने शुरू किया नए iPhone SE का प्रोडक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -