बहुत ही कम कीमत में Jio ने पेश किया प्लान, एक बार रिचार्ज करने पर मिलेगी ये खास सुविधा
बहुत ही कम कीमत में Jio ने पेश किया प्लान, एक बार रिचार्ज करने पर मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर को किफायती और आकर्षक प्लान्स ऑफर करने की रेस में बने हुए है. आज हम आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ऐसे प्लान्स के बारें आपको जानकारी देने जा रही है जिनमें आपको कम मूल्य में हर दिन हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ और भी कई सारे लाभ भी मिल रहे है... 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान: 149 रुपये के बदले में जियो (Jio) अपने उपभोक्ता को हर दिन के लिए 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा प्रदान कर रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है और यूजर्स को इस प्लान में सभी जियो ऐप्स (Jio Apps) की मेम्बरशिप भी दी जा रही है.

जियो का 179 रुपये वाला प्लान: जियो (Jio) का यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है और इसमें आपको हर दिन के लिए 1GB डेटा दिया जा रहा है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के बेनिफिट्स का भाग भी होने वाला है.

 jio का 209 रुपये वाला प्लान: जियो (Jio) के 209 रुपये के मूल्य वाले इस प्लान में आपको 1GB डेली DATA, हर दिन के लिए 100 SMS, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और सारे जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिल रहा है. ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. 

Airtel यूजर्स के लिए बदल गए रिचार्ज प्लान, जानिए आप

भारत में 2-3 वर्षों में 20 यूनिकॉर्न की उच्चतम फिनटेक अपनाने की दर है: एफएम

आज अमेज़न दे रहा है 40 हजार तक का इनाम जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -