Jio ने पेश किया अब तक सबसे धमाकेदार प्लान
Jio ने पेश किया अब तक सबसे धमाकेदार प्लान
Share:

ब्रॉडबैंड प्लान्स पर टेलीफोन प्लान्स की तरह चर्चा नहीं की जाती है। जिसके कारण से ब्रॉडबैंड सर्विसेस की पॉपुलैरिटी है। मोबाइल टेलीफोन सर्विसेस का यूजर बेस बहुत बड़ा है, जबकि ब्रॉडबैंड सर्विसेस का उपयोग एक निश्चित ग्रुप करता है। हालांकि, स्मार्ट TV और OTT प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती पॉपुलैरिटी से ब्रॉडबैंड की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। 

BSNL, जियो, ऐयरटेल समेत कई प्लेयर्स इस सेगमेंट में शामिल है। यदि आप ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान्स पर निगाह डालेंगे, तो कई आकर्षक ऑफर्स हाथ लग पाएंगे। Jio Fiber ऐसे ही कुछ प्लान्स ऑफर भी कर रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई प्लान्स हैं। खासकर यदि आप OTT सब्सक्रिप्शन वाले प्लान्स चाह रहे है तो कंपनी के पोर्टफोलियो को चेक कह सकते हैं। ब्रांड के शुरुआती प्लान का मूल्य 399 रुपये है। वहीं बेस्ट प्लान में आपको 150Mbps तक की स्पीड, अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरी सर्विसेस भी दिए जा रहे है। तो चलिए जानते हैं Jio Fiber के खास रिचार्ज प्लान्स की डिटेल्स। 

Jio Fiber का सबसे सस्ता रिचार्ज: वैसे तो जियोफाइबर के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान भी दिए जा रहे है। सबसे सस्ता प्लान 30Mbps की स्पीड वाले DATA के साथ आता है। इस प्लान में आपको सिर्फ डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।  जिसमे यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट भी दिए जाने वाले है। वहीं 100 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करने पर कंज्यूमर्स को 6 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है। यानी 499 रुपये के प्लान में 399 रुपये के प्लान्स की सभी सुविधाओं के साथ 6 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी दिया जाने वाला है। दोनों ही प्लान्स में आपको GST अलग से देनी होती है। दोनों ही प्लान्स 6 महीने या एक साल के टर्म के साथ आ रहे है।

अब Wifi के बगल में लगा दें ये डिवाइस, नहीं होगी नेटवर्क की समस्या

मुसीबत में फसा Google, दर्ज हुआ इतने बिलियन डॉलर का केस

JIO और AIRTEL के बाद अब VI ने पेश किया अपना शानदार रिचार्ज प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -