Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान
Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान
Share:

भारत की तीनों प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, जियो, एयरटेल  और वोडाफोन आइडिया या वीआई आपस में इस बात के लिए भीड़ जाती है कि किसके प्लान्स अधिक किफायती हैं और कौन कम मुख्य में अधिक लाभ ऑफर करता है। आज हम आपके सामने इन कंपनियों के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान्स की सूचना देने जा रहे है  जिनका मूल्य 200 रुपये से कम है। आप इन प्लान्स के बेनिफिट्स को जानिए और फिट तय कीजिए कि कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर है और किस कंपनी में कम बेनिफिट भी प्रदान किए जा रहे है।। 

Jio के 200 रुपये से कम वाले प्लान्स:-

जियो का 119 रुपये का प्लान: जियो के इस 119 रुपये के मूल्य वाले प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन 1।5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। जिसमे आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की दी जा रही है। 

जियो का 149 रुपये का प्लान: Jio का यह प्रीपेड प्लान 20 दिनों के लिए 1GB प्रति दिन के हिसाब से DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS के बेनिफिट्स ऑफर भी किया जा रहा है। इस 149 रुपये के प्लान में आपको सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है। 

जियो का 179 रुपये का प्लान: बता दें कि 179 रुपये के बदले में आपको हर दिन के लिए 1GB डेटा, हर दिन के लिए 100 SMS, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और सभी Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। 

Apple लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल iPhone!

Jio ने पेश किया बंपर धमाका, साथ मिल रहे कितने GB डाटा फ्री

टिफिन के आकार की है ये Washing Machine, मात्र इतनी देर में चमका देगी सारे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -