Jio ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Jio ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Share:

अपने यूज़र्स के लिए कई शानदार प्लान को लॉन्च कर दिया है. ग्राहकों अपने हिसाब से अलग-अलग तरह के रिचार्ज भी कर सकते है. इसी मध्य बता दें कि कंपनी तकरीबन 3 माह (84 दिन) का शानदार प्रीपेड प्लान भी पेश कर चुके है. यदि आप 84 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान (84 days validity prepaid plan) की तलाश में लगे हुए है तो आज हम आपको जानकारी दे दें कि जियो का कौन सा रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. Reliance Jio के 395 वाले इस 84 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान में आपको 6GB देता भी मिल रहा है.

719 रुपये के प्रीपेड प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 168GB Data ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. ये डेटा रोज 2GB के हिसाब से आपके अकाउंट में क्रेडिट भी किया जा चुका है. इस प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इसमें हर दिन 100 फ्री SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

666 रुपये में मिलेगा 126GB तक डेटा: JIO के इस 84 दिन वाले इस प्रीपेड प्लान के अंतर्गत आपको रोज 1.5GB के हिसाब से कुल 126GB तक डेटा भी दिया जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड जियो-टू-जियो कॉलिंग भी प्रदान की जा रही है. जिसके साथ ही डेली 100 फ्री SMS ऑफर किया जा रहा है.

Reliance के इस प्लान में मिलता है 25 जीबी डेटा: इतना ही नहीं रिलायंस Jio के 296 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की बताई जा रही है. इसमें जियो उपभोक्ता टोटल 25 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं. यानी आप 25 जीबी एक दिन में भी समाप्त कर सकते हैं या 30 दिन में भी.

Airtel सहायक कंपनियों के साथ Google करने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा इन्वेस्टमेंट

आज जीत सकते है 40 हजार तक इनाम, जानिए कैसे

भूलकर भी न रखें कहीं पर भी ऐसे पासवर्ड, वरना लीक हो जाएगी सारी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -