Jio ने पेश किया अपना धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है बेनिफिट्स
Jio ने पेश किया अपना धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है बेनिफिट्स
Share:

Jio शानदार प्लान्स लाकर ग्राहकों को खुश कर रहा है. सस्ते में बहुत बेनिफिट्स की बात हो तो सबसे पहले नाम Jio का ही आता है. Jio के पास प्रीपेड के साथ पोस्टपेड के लिए भी गजब प्लान्स हैं. आज हम आपको जियो के ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत कम है, लेकिन बेनिफिट्स बहुत ज्यादा हैं. इसमें आपको 75GB डाटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान: Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में एक माह ने तक 75GB डाटा उपलब्ध कराया जाता है. इसमें प्रतिदिन वाला कोई हिसाब नहीं मिल रहा है. आप पूरे  माह में किसी भी दिन तक इतने डाटा का उपयोग कर सकते हैं. अगर DATA बच भी जाता है, तो JIO इस प्लान में 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा दे रही है. डाटा अगर समाप्त हो गया तो कंपनी 1GB डाटा के 10 रुपये चार्ज करने वाली है. 

अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन: इस प्लान के बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो, तो सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आने वाली है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिगं के साथ-साथ रोज 100 SMS दिए जाने वाले है. अगर आप OTT कंटेंट की चाहत रखते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है. इस प्लान के साथ आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. जिसके साथ साथ Jio एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है.

Jio का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Jio  के पास 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी है, जिसकी वैलिडिटी 56 दिन की है, जिसमें रोज 1.5 GB डाटा दिया जाता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दे रहा है. इसके अलावा जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

गूगल आज मना रहा है Rosa Bonheur की जयंती, जानिए क्यों है खास...?

किसानों को आत्मनिर्भर बनाने में भारत उच्च तकनीक वाली कृषि पर ध्यान केंद्रित कर रहा है: प्रधानमंत्री

4000 किलो बारूद से महज 9 सेकंड में ध्वस्त कर दिए जाएंगे 40 मंजिला ट्विन टावर.. जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -