Jio Saarthi : डिजिटल असिस्टेंस में किया बदलाव, आसानी से कर पाएंगे नंबर रिचार्ज
Jio Saarthi : डिजिटल असिस्टेंस में किया बदलाव, आसानी से कर पाएंगे नंबर रिचार्ज
Share:

अपने यूजर्स के लिए Reliance Jio ने Jio Saarthi डिजिटल असिस्टेंस लॉन्च कर दिया है. यह असिस्टेंस यूजर्स को ऑनलाइन रिचार्ज करने में मदद करेगा. यह एक इंटरेक्टिव इन-ऐप असिस्टेंस है जो यूजर्स को 12 भाषाओं में मदद करेगा. यह My Jio ऐप के साथ इंटिग्रेटेड होगा. जब भी आपका रिचार्ज पैक खत्म हो जाएगा, यह असिस्टेंस आपको अपने नंबर को रिचार्ज करने से संबंधित सभी जानकारी उपलब्ध कराएगा. यह असिस्टेंस आपको प्लान चुनने से लेकर रिचार्ज करने तक में आपकी मदद करेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

शाओमी बना नंबर 1, रियलमी सीरीज बाजार में मचा रही धूम

आप My Jio ऐप में Jio Saarthi असिस्टेंस को रिचार्ज करते समय देख सकते हैं. यह असिस्टेंस पहले केवल हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध था लेकिन अब यह 12 रीजनल लैंग्वेज में उपलब्ध है. यानी कि आप किसी भी भाषा में ऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे. जब आप अपने मोबाइल नंबर को रिचार्ज करने जाएंगे तो यह आपको पेमेंट डिटेल्स को लोकेट करने में मदद करेगा. जैसे कि कैसे आप अपने कार्ड नंबर का पता लगाएं और रिचार्ज करते समय उसकी जानकारी दर्ज करे.इस डिजिटल असिस्टेंस की मदद से कोई भी खुद ही अपने नंबर को रिचार्ज कर पाएगा.

Apple ने Intel का स्मार्टफोन मॉडेम डिविजन ख़रीदा, इस भारी रकम में हुआ सौदा


Jio Saarthi असिस्टेंस की मुख्य बातें

अपनी तरह का पहला रिचार्ज असिस्टेंस सर्विस.My Jio ऐप के साथ होगा इंटिग्रेट.अंग्रेजी और हिंदी के अलावा 12 रिजनल लैंग्वेज में उपलब्ध.डिजिटल ट्रांजेक्शन में यूजर्स को करेगा मदद ऑनलाइन रिचार्ज करते समय रिचार्ज कूपन की जानकारी से लेकर ऑनलाइन पेमेंट करने तक में मदद करेगा.यह अपनी तरह का पहला डिजिटल इनिशिएटिव है जो यूजर्स को सेल्फ रिचार्ज करने के लिए प्रेरित करता है. Jio Saarthi की मदद से ऑनलाइन रिचार्ज करने वाले यूजर्स की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है. Jio यूजर्स इस असिस्टेंस की मदद से कहीं से भी और कभी भी अपने नंबर को रिचार्ज कर सकेंगे. ऐसा करने से यूजर्स को रिचार्ज करने में सहूलियत होगी और डिजिटल ट्रांजेक्शन को भी बढ़ावा मिलेगा.

Vodafone : इस ख़ास प्लान में मिलेगा 365 दिन तक 1.5GB डाटा

दुनिया की इन लोकप्रिय टेक कंपनियों के खिलाफ होगी गहन जांच

कैंब्रिज एनालिटिका पर ठुका मुकदमा, फेसबुक यूजर्स से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -