JIO लेकर आया अब तक का सबसे खास और दमदार प्लान, जानिए क्या है कीमत
JIO लेकर आया अब तक का सबसे खास और दमदार प्लान, जानिए क्या है कीमत
Share:

Jio अपने कस्टमर को सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस ऑफर कर रहा है इसमें सबसे अधिक वैलिडिटी और सबसे ज्यादा डाटा बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. इन प्लस में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही शामिल हैं लेकिन आप अगर प्रीपेड कस्टमर है तो अब आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने प्रीपेड लाइन आपको और भी मजबूत करते हुए इसमें 2 नए प्लांस भी प्रदान किए जा रहे है\. इन प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनकी कीमत कंपनी ने कम रखी है लेकिन इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने अधिक है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

कौन से हैं यह प्लान: ₹899 का प्लान:  खबरों की माने तो इस प्लान की खासियत है इसकी 90 दिनों की वैलिडिटी साथ ही साथ ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 225GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है यदि हर रोज के हिसाब से जुड़े तो यह 2.5 GB डाटा होता है. 

इसके साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है और हर रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है. यदि आपको लग रहा है कि प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट हैं तो बता दें कि इस प्लान के साथ आपको JIO TV  जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की भी सर्विस फ्री में भी दी जा रही है.

अब CHAT GPT नहीं होगा फ्री, भरना होगा आपको बड़ा अमाउंट

सैमसंग लेकर आया अपने अब तक के सबसे धांसू 5G फ़ोन

जल्द ही गूगल भी उठा सकता है कर्मचारियों के लिए बड़ा कदम, आखिर क्या है वजह...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -