Jio को लगा बड़ा झटका! एक महीने में करोड़ों लोगों ने छोड़ा साथ
Jio को लगा बड़ा झटका! एक महीने में करोड़ों लोगों ने छोड़ा साथ
Share:

सितंबर में रिलांयस जियो को बहुत बड़ा झटका लगा है. सितंबर माह में करोड़ों व्यक्तियों ने जियो का साथ छोड़ दिया है. सोमवार को टेलीकॉम रेगुलेरिटी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने ताजा आकड़े जारी किए हैं, जहां इस चीज का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, भारती एयरटेल ने सितंबर के माह में 2.74 लाख से ज्यादा सक्रीय उपयोगकर्ता जोड़े, जबकि रिलायंस जियो ने 1.9 करोड़ एवं वोडाफोन-आइडिया ने 10.8 लाख वायरलेस कस्टमर खो दिए.

सितंबर में हुआ Jio को नुकसान:-
एयरटेल ने वायरलेस कस्टमर का 0.08% मार्केट शेयर हासिल किया, जबकि सितंबर में जियो के यूजर बेस में 4.29% की कमी आई. अगस्त के 1.18 बिलियन से सितंबर के आखिर में कुल वायरलेस कस्टमर्स का आँकड़ा घटकर 1.16 बिलियन हो गया, जिससे मासिक गिरावट दर 1.74% दर्ज की गई. बता दें, कि एयरटेल एवं वोडाफोन-आईडिया ने अपने टैरिफ प्लान के दामों में इजाफा किया है. एयरटेल की बढ़ी हुई दरें 26 नवंबर से एवं वोडाफोन-आइडिया की 25 नवंबर से लागू होंगी.

डाउनलोड स्पीड में Jio निकला आगे:-
ट्राई ने इस माह के आरम्भ में यह भी बताया था कि रिलायंस जियो ने सबसे अधिक डाउनलोड स्पीड दी, जो ट्राई के 4जी चार्ट के मुताबिक, 20.9 MBPS थी, उसके पश्चात् वोडाफोन आइडिया ने 14.4 MBPS की औसत डाउनलोडिंग स्पीड की पेशकश की तथा एयरटेल ने 11.9 MBPS की स्पीड दी.

भारत में दस्तक देने जा रहा है VIVO का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

यदि भारत में लॉन्च हुआ ये फ़ोन तो मिलेगा मात्र इतने दाम में

हर दिन कुछ न कुछ बदल रहा है WHATSAPP, जानिए अब क्या है नया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -