जियो दे रहा 1100 GB फ्री डाटा, जानिए कैसे

रिलायंस जियो ने भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में एक नई करती ला दी है. अपने कई धमाकेदार प्लान्स पेश करने के बाद एक बार फिर जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बड़े धमाके का ऐलान किया है. जियो ने और अधिक कस्टमर्स साधने के लिए अब ब्रॉडबैंड इंटरनेट की तरफ रूख किया है. जानकारी के अनुसार कंपनी अब जियोफाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचाने की तैयारी में है. बता दें कि कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में 1.1TB (टेराबाइट) फ्री डेटा के साथ हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसके माध्यम से आप 100Mbps की स्पीड से डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे.

कंपनी अपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग भी जल्द ही करने वाली है. कंपनी अपनी इस सर्विस के तहत 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा उपलब्ध करा रही है. हाई- स्पीड फाइबर टू द होम के तहत शुरुआत में यूजर्स को FTTH प्लान में 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा दिया जाएगा. ये लिमिट क्रॉस होने के बाद आप हर महीने 25 बार फ्री 40 जीबी डाटा का रिचार्ज करा सकते है. इस हिसाब से आपको एक महीने में 1,100 GB डेटा मुफ्त मिलेगा.

गौरतलब है कि जियोफाइबर नेट लेने के लिए आपको 4,500 रूपये सिक्योरिटी के रूप में जमा कराने होंगे. इसके बाद कंपनी एक जियो राउटर इनस्टॉल करेगी. इस डिवाइस की एक ख़ास बात ये भी है कि आप इसे सेट-टॉप बॉक्स की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है.

 

वॉट्सऐप पर जल्द आ सकता है नया फीचर

नोकिया लॉन्च कर सकता है अपना नया फोन

जियो का नया पोस्टपेड डेटा प्लान पता किया क्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -