Jio Giga Fiber : 2000 रु हुआ सस्ता, ये होंगे अन्य फायदे
Jio Giga Fiber : 2000 रु हुआ सस्ता, ये होंगे अन्य फायदे
Share:

सभी को बेसब्री से रिलायंस जियो गीगाफाइबर सर्विस का इंतजार है. पूरे देश में इसे शुरू होने में अभी थोड़ा और वक्त लग सकता है, लेकिन टेस्टिंग फेज में इसे कुछ चुनिंदा शहरों में शुरू किया जा चुका है. जियो गीगाफाइबर की सेवाएं पूरी तरह से फ्री नहीं है और कनेक्शन के लिए यूजर्स को 4,500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट देना होता है. इसके बदले उन्हें कनेक्शन के साथ फ्री राउटर, 100Mbps की स्पीड से प्रति माह 100जीबी डेटा और 1000जीबी डेटा ऐड-ऑन बोनस पैक के तहत मिलता है. बता दें कि कनेक्शन के लिए कंपनी द्वारा लिया जाने वाला 4,500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट रिफंडेबल है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Whatsapp ने बंद किए लाखो अकाउंट, ये है संख्या

कुछ ग्राहकों को महंगी जियो गीगाफाइबर की सेवा लग सकती है. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अब 2,000 रुपये सस्ती कीमत वाला प्लान लेकर आई है. जिन इलाकों में जियो गीगाफाइबर को टेस्ट किया जा रहा है वहां के सब्सक्राइबर्स ने बताया कि कंपनी अब 4,500 रुपये के साथ ही जियो गीगाफाइबर के 2,500 रुपये वाले सब्सक्रिप्शन को भी ऑफर कर रही है. कंपनी द्वारा कम की गई जियो गीगाफाइबर के कनेक्शन कॉस्ट से ग्राहक काफी उत्साहित हैं. दूसरी तरफ नए प्लान के आने से कंपनी को सब्सक्राइबर बेस बढ़ने की भी उम्मीद है.

भारत स्पेस स्टेशन बनाने की कर रहा तैयारी, जानिए क्या होगा फायदा

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि कंपनियां जब किसी प्लान को सस्ता करती हैं तो उनमें कुछ बदलाव भी करती हैं. इसी तरह जियो ने भी 2,500 रुपये वाले प्लान में भी पिछले प्लान की तुलना में कुछ बदलाव किए हैं. 2,500 रुपये वाला प्लान सब्सक्राइब करने पर यूजर्स को 50Mbps की स्पीड मिलेगी जो 4,500 रुपये वाले प्लान में 100Mbps है. राउटर की बात करें तो पुराने प्लान को लेने पर यूजर्स को ड्यूल बैंड राउटर मिलता था, लेकिन इस प्लाने में कंपनी सिंगल बैंड राउटर दे रही है जो 2.4Ghz का कनेक्शन देता है. हालांकि इस सर्विस और जियो टीवी इस प्लान में यूजर्स को वॉ उपलब्ध कराया जाएगा.

Motorola One Power पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, ये है नई कीमत

आज से OnePlus 7 Pro के इस ख़ास कलर वेरिएंट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू

Xiaomi Redmi Note 7 से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ​जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -