इस कंपनी से मिलेगी जियो को जबरदस्त चुनौती, यूजर्स को दे रहा 100Mbps स्पीड

इस कंपनी से मिलेगी जियो को जबरदस्त चुनौती, यूजर्स को दे रहा 100Mbps स्पीड

भारत में जियो के गीगाफाइबर के प्लान की कीमत सामने आने के बाद सभी ब्रॉडबैंड कंपनियों के कान खड़े हो गए हैं. एक ओर जहां एयरटेल के प्लान की कीमतें कम होने की खबरें आ रही हैं, वहीं Hathway ब्रॉडबैंड ने 699 रुपये का प्लान पेश कर दिया है. खास बात यह है कि इस प्लान में भी ग्राहकों को 100Mbps की स्पीड मिलेगी। आइए जानते हैं हैथवे के इस प्लान के बारे में विस्तार से...

अगर आपके पास नही है इंटरनेट तो, इस खास सुविधा से ट्रेन का Running स्टेटस कर सकेंगे चेक

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोलकाता और कुछ अन्य शहरों में 699 रुपये की शुरुआती कीमत पर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है जिसमें 100 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा. कोलकाता में लॉन्च हुए 699 रुपये वाले प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से एक टीबी यानी 1000 जीबी डाटा मिलेगा. प्लान की वैधता एक महीने की होगी.

Mi Days' Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्लान के साथ एक दिक्कत यह है कि ग्राहकों को एक साथ तीन महीने का प्लान लेना होगा जिसकी कुल कीमत 2,097 रुपये होगी. इस प्लान के साथ ग्राहकों को हैथवे का प्लेबॉक्स भी मिलेगा जिसकी स्पीड 3 एमबीपीएस है. गौर करने वाली बात यह है कि इसी स्पीड से कंपनी का एक और प्लान है जिसकी कीमत 1,499 रुपये है. बता दें कि चन्नई जैसे शहरों में हैथवे के 100 एमबीपीएस की स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 949 रुपये मासिक शुल्क पर मिल रहा है. वहीं छः महीने की वैधता वाले प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड से 2टीबी तक डाटा मिलेगा और इसकी कीमत 9,999 रुपये है. जियो की प्लान की घोषणा के बाद हैथवे ने अपने हाई-स्पीड प्लान की कीमतें में कटौती की है जिनमें 100Mbps, 150Mbps,200Mbps वाले प्लान शामिल हैं.

Google ने इस मामले में जारी की वार्निग, करोड़ों वेबसाइट का हुआ ऐसा हाल

Xiaomi Mi A3 में होगा जबदस्त कैमरा, ऐमज़ॉन पर जानकारी आई सामने

आज Nokia के इस स्मार्टफोन को Rs 2,949 में खरीदने का मौका, जानिए पूरा ऑफर