Jio अपने यूजर्स को दिया एक और बड़ा झटका, बढ़ा दिए इन प्लान्स के मूल्य
Jio अपने यूजर्स को दिया एक और बड़ा झटका, बढ़ा दिए इन प्लान्स के मूल्य
Share:

आज के वक़्त में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो स्मार्टफोन का उपयोग न करता हो, और जाहिर-सी बात है कि सभी स्मार्टफोन यूजर्स किसी न किसी टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स का कार्य जरूर करते होंगे, आप भी! अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो आपको बता दें कि इस प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपने कुछ प्लान्स के मूल्य को 20 प्रतिशत तक बढ़ा चुकी है. 

Jio ने इस Plans को किया महंगा: यदि आप सोच रहे हैं कि जियो (Jio) ने अपने कौनसे रिचार्ज प्लान्स के मूल्य में वृद्धि की है तो आइए इस बारे में हम आपको बताते हैं. कुछ वक़्त पूर्व Jio ने अपना खुद का सस्ता फीचर फोन पेश किया था जिसका नाम JioPhone है. कंपनी कुछ खास प्लान्स ऑफर कर रही है, जो केवल JioPhone यूजर्स को ही दिया जा रहा है. आपको बता दें कि जियो ने अपने तीनों जियोफोन रिचार्ज प्लान्स के मूल्यों को और भी बढ़ाया जा चुका है. इन तीन प्लान्स को अब तक 20% के डिस्काउंट पर दिया जा रहा था लेकिन अब उस इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर से हटाया जा चुका है इसके कारण से रिचार्ज प्लान्स महंगे हो चुके है. 

155 रुपये का प्लान हुआ 186 रुपये का: Jiophone के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, जिसका मूल्य 155 रुपये थी, उसको बढ़ाकर 186 रुपये कर दिया गया है. इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 1GB डेली Data, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के 100 SMS प्रदान किए जा रहे है.   

185 रुपये वाले प्लान की कीमत में भी हुआ इजाफा: 185 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के मूल्य अब 222 रुपये हो चुके है. ये प्लान हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है. डेली डेटा के समाप्त होने के उपरांत इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps किया जा चुका है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -