Jio अब फ्री नहीं रहा तो जाने Plans
Jio अब फ्री नहीं रहा तो जाने Plans
Share:

काफी लम्बे समय तक जिओ ने अपने फ्री सर्विस वाले नंबर को धीरे धीरे बंद कर दिये है. जिओ की गाइड लाइन के हिसाब से 15 अप्रैल तक जिओ के प्राइम मेंबर किसी भी नॉन प्राइम मेंबर को 99 रुपये के रिचार्ज करवा कर बनाना था. कुछ लोगो ने रिचार्ज करवाया और कुछ लोगो ने रिचार्ज नहीं करवाया ऐसे नॉन प्राइम बेर के नंबर अब धीरे धीरे बंद होने लगे है. खेर हम आपको बता दे की जिओ की फ्री सेवा अब नहीं है तो इसके प्रीपेड प्लान के बारे में बात करते है. रिलायंस जिओ वेबसाइट और माय जिओ अप्प पर देख पाएंगे की केवल तीन प्रीपेड प्लान ही उपलब्ध है, बाकि प्लान को लिस्ट नहीं किया गया है.

पिछले साल सितम्बर में जिओ ने अपने प्रीपेड एव पोस्ट पेड प्लान का खुलासा किया था. प्रीपेड कस्टमर के लिये 8 मासिक प्लान थे जो 149 रूपये से लगाकर 4999 रुपये में ले पाएंगे. नमार्च महीने में जिओ प्राइम  की घोषणा के साथ अपने प्लान को भी पेश किया था. इन सब इंटरनेट पैक में चर्च की विषय कुछ ह९ी इंटरनेट पैक बने जिनमे  303 और 499 रुपये वाले प्लान थे. जिनके तहत प्रतिदिन 1GB एव 2GB पर डे के हिसाब से डाटा दिया जाता था.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जिओ के यह नंबर बंद होंगे

कौन है बेस्ट " एयरटेल या जिओ "

Jio का 309 या airtel का 399 रुपये !

Jio एवं Airtel कवरेज एरिया से तुलना !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -