Jio Fiber को इस कंपनी के 100Mbps प्लान से मिल सकती है कड़ी चुनौती
Jio Fiber को इस कंपनी के 100Mbps प्लान से मिल सकती है कड़ी चुनौती
Share:

हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा को व्यावसायिक तौर पर पिछले सप्ताह Reliance Jio Fiber ने रोल आउट किया है. इस हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा को रोल आउट करने के बाद से अन्य ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स (ISP) ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में भारी बदलाव किए हैं.कई ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स ने Jio Fiber से मिलने वाली चुनौती को देखते हुए या तो अपने प्लान्स के रेट्स कम किए हैं या फिर मौजूदा प्लान्स में ज्यादा डाटा ऑफर कर रहे हैं. Railwire ने SME (स्मॉल एंड मिडियम साइज्ड इंटरप्राइजेज) के लिए नए ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है. इसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 1TB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान को फिलहाल चुनिंदा शहरों के लिए ही रोल आउट किया गया है.Railwire ने अपने सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स की FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट को बढ़ा दिया है. अब यूजर्स को Rs 499 वाले ब्रॉडबैंड प्लान को छोड़कर हर प्लान में ज्यादा डाटा लिमिट ऑफर किया जा रहा है. फिलहाल ये बदलाव केरल टेलिकॉम सर्किल के लिए किया गया है. केरल के चुनिंदा शहरों में यूजर्स को ज्यादा FUP लिमिट के साथ डाटा ऑफर किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Railwire इस समय Rs 499 से लेकर Rs 1,299 तक के ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर कर रहा है. इनमें यूजर्स को 10Mbps से लेकर 200Mbps तक की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है. Railwire के Rs 499 के प्लान में यूजर्स को 10Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है. साथ् ही, Rs 699 के प्लान में यूजर्स को 20Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है.जबकि Rs 799 के प्लान में 40Mbps, Rs 899 के प्लान में 50Mbps, Rs 949 के प्लान में 75Mbps और Rs 999 के प्लान में 100Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है. इसके बेस प्लान में यूजर्स को 30GB की FUP लिमिट से डाटा ऑफर किया जा रहा है.Railwire इसके अलावा Rs 1,249 और Rs 1,999 वाले दो अन्य FUP लिमिट वाले प्लान्स भी ऑफर कर रहा है.Rs 1,249 वाले प्लान में 125Mbps की स्पीड से 1.5TB डाटा ऑफर किया जा रहा है, जबकि Rs 1,999 वाले प्लान में 200Mbps की स्पीड से 2TB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इन FUP लिमिट वाले प्लान्स के अलावा Railwire चार अनलिमिटेड डाटा प्लान्स भी ऑफर कर रहा है. इसमें यूजर्स को 10Mbps से लेकर 50Mbps तक की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है.

जारी हुई Tripura TET 2019 की एग्जाम डेट, यहाँ से डाउनलोड करें एग्जाम फॉर्म

अगर बात करें Rs 599 वाले प्लान की तो इसमें 10Mbps की स्पीड मिलती है वही, Rs 899 के प्लान में 15Mbps की स्पीड , Rs 1,399 के प्लान में 20Mbps की स्पीड और Rs 2,499 के प्लान में 50Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है. Railwire इस समय देश के 23 सर्किल में अपनी सेवाएं मुहैया करा रहा है, जिसमें असम, गुजरात, बिहार, हरियाणा, कर्नाटक, केरल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, गोवा, झारखंड, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश (पश्चिम) नार्थ-ईस्ट 1 और नार्थ-ईस्ट 2 सर्किल को रखा गया है.

महाराष्ट्र पुलिस की बड़ी कामयाबी, गढ़चिरोली में ढेर किए दो नक्सली

इंटरनेशनल टी 20 मैच में लगे लगातार 7 गेंदों में 7 छक्के, लेकिन नहीं टूटा युवराज का वर्ल्ड रिकॉर्ड

सीबीआई के समन पर पेश नही हुए राजीव कुमार, मांगी एक महीने की मोहलत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -