Airtel ने भारतीय यूजर के लिए पेश ‘Bundled Offer’, जानिए क्या होंगे फायदे
Airtel ने भारतीय यूजर के लिए पेश ‘Bundled Offer’, जानिए क्या होंगे फायदे
Share:

भारत की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio Fiber के व्यावसायिक लॉन्च की घोषणा के साथ ही Airtel ने भी अपने Internet TV (IPTV) के साथ ‘Bundled Offer’ की घोषणा की है. इस नए ऑफर में यूजर्स को कनेक्शन के साथ समेत स्मार्ट स्पीकर Google Home Mini भी ऑफर किया जा रहा है. इस खास ऑफर ​को 12 अगस्त को Reliance के 42वें AGM मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने घोषत ​किया था. यूजर्स को ईयरली कनेक्शन के साथ HD Set Top Box, HD 4K TV भी ऑफर किया जाएगा. इसके बाद से अन्य टेलिकॉम कंपनियों के लिए चुनौती पैदा हो गई. Jio के प्लान की घोषणा के बाद ही प्रतिद्वंदी कंपनी Airtel ने अपने Internet TV के साथ ‘Bundled Offer’ की घोषणा की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में Airtel ने अपने HD Set To Box की कीमत भी Rs 200 तक कम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही कई और Internet TV ऑफर्स लाने की तैयारी में है. शुरुआती ऑफर के तहत कंपनी Rs 2,269 में Internet TV के साथ बंडल्ड ऑफर में Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर ऑफर कर रही है. Airtel Internet TV यूजर्स को पहले Rs 3,499 में कनेक्शन ऑफर किया जा रहा था. अब यूजर्स को यह कनेक्शन Rs 1,230 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. कनेक्शन के साथ यूजर्स को Airtel Mege HD पैक भी महज Rs 699 में ऑफर किया जा रहा है.

Twitter ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स को बहुत अलग अंदाज में दी बधाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Airtel Internet TV के साथ बंडल्ड ऑफर में मिलने वाले Google Home Mini स्पीकर की बात करें तो ये Rs 2,499 में फ्लैट Rs 1,500 के डिस्काउंट के साथ उपल्बध है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को Google Home Mini स्पीकर लेने के लिए कंपनी फोर्स नहीं कर रही है. ये ऑप्शनल ऑफर के तहत उपलब्ध है. अगर, यूजर्स इसे लेना चाहते हैं तो Rs 2,499 का अतिरिक्त भुगतान कर सकते हैं. कंपनी का ये मूव Reliance Jio के 5 सितंबर से व्यावसायिक तौर पर शुरू हो रहे Jio Fiber पर कितना प्रभाव डालेगा, ये तो आगे पता चलेगा, लेकिन Airtel ने Jio से मुकाबला करने के लिए कमर कस ली है.

इन लेटेस्ट आर्मी को खेलकर बनाएं आजादी का जश्न

भारतीय यूजर्स को गूगल डूडल स्वतंत्रता दिवस पर खास अंदाज मे दी बधाई

Mercedes Benz ने बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए किया बड़ा काम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -