जियो के ग्राहकों को इन प्लान्स के साथ मिलेगा Disney और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी भारत में नया डिवाइस एमआई नोटबुक (Mi Notebook) लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा इसे लेकर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी किया है, जिससे अगामी एमआई नोटबुक की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। टीजर वीडियो के अनुसार, एमआई नोटबुक को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ 11 जून के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। हालांकि, इस टीजर में इस डिवाइस के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है।

एमआई नोटबुक की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को इस अगामी लैपटॉप में 10th gen इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस डिवाइस में 14 इंच का एचडी डिस्प्ले दे सकती है। इसके अलावा इस लैपटॉप में दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो यूजर्स को 12 घंटे का बैटरी बैकअप देगी। हालांकि, एमआई नोटबुक की अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

एमआई नोटबुक की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस लैपटॉप की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, एमआई नोटबुक की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

शाओमी रेडमी बुक 14
शाओमी ने रेडमी बुक 14 लैपटॉप को पिछले साल लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में NVIDIA MX250 ग्राफिक कार्ड और 10th gen इंटेल कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस लैपटॉप में 14 इंच के डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी मिली है, जो यूजर्स को 10 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस लैपटॉप का वजन 1.5 किलोग्राम है।

लॉकडाउन के दौरान ये रिचार्ज प्लान बनेंगे आपका सहारा

ट्विटर ने ब्लॉक किया Amul का अकाउंट, यह है वजह

Reddit के को-फाउंडर ने दिया इस्तीफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -