जियो का 399 वाला प्लान हुआ सस्ता
जियो का 399 वाला प्लान हुआ सस्ता
Share:

अगर आप भी एक जियो कस्टमर है तो ये खबर आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है. दरअसल जियो का 399 वाला प्लान अब सिर्फ 300 रूपए में मिल रहा है. जी हाँ, अगर आप भी अपने 4G स्मार्टफ़ोन में जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे है तो आपने प्राइम मैम्बरशिप के साथ 399 या उससे ऊपर वाला रिचार्ज प्लान ले रखा होगा. वहीँ अगर आप अब जियो का 399 वाला रिचार्ज प्लान लेते है तो आपको इसपर 99 रूपए का कैशबैक ऑफर किया जाएगा. यानी ये प्लान आपको सिर्फ 300 रूपए में ही मिल जाएगा. हालांकि आपको ये कैशबैक का लाभ सिर्फ paytm से रिचार्ज कराने पर ही मिलेगा.

paytm से रिचार्ज कराने पर आपको 99 रूपए का कैशबैक मिलेगा. इस प्रकार 399 वाला प्लान आपको मात्र 300 रूपए में ही पड़ेगा. आपको बता दें की ये कैशबैक केवल paytm पर ही उपलब्ध नहीं है. अगर आप पेटीएम का इस्तेमाल नहीं करते तो आप के दो अन्य ऑप्शन है. paytm के अलावा आप Phonepay Amazonpay जैसी रिचार्ज वेबसाइट से भी रिचार्ज करा सकते है.

हालांकि यहाँ एक गौर करने वाली बात ये है कंपनी ने ये ऑफर सीमित समय के लिए ही पेश किया है. सम्भवता इस ऑफर का लाभ मार्च महीने के अंत तक उठाया जा सकता है. लेकिन अगर आप 99 रूपए कैशबैक जैसे आकर्षक ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो अभी ही जियो का 399 वाला रिचार्ज करा लें.

 

2000 से भी कम में आते है ये धांसू पोर्टेबल स्पीकर्स

भारत में मौजूद टॉप 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन

टॉप 5 गेमिंग लैपटॉप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -