जियो दे रहा 300 का कैशबैक
जियो दे रहा 300 का कैशबैक
Share:

इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में जंग सी छिड़ी हुई है. जहाँ एक तरफ रिलाइन जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन और एयरटेल जैसी कम्पनिया रोज कुछ नया ट्राई कर रही है तो दूसरी तरफ रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च कर रहा है. जियो अब आपको अपने रिचार्ज पर कैशबैक का ऑफर मुहैया करा रहा है. हालांकि ये रिचार्ज आपको ऑनलाइन मोड से कराना होगा तभी आप इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे.जियो अपने 399 रुपए के रिचार्ज प्लान पर 300 रुपए का कैशबैक दे रहा है.

आपको बता दें कि कंपनी अपने इस ऑफर के साथ कुछ शर्ते भी रख रही है. 300 रूपए का कैशबैक ऑफर पाने के लिए आपको Mobikwik एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी. मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा. वहीं पुराने यूजर्स को कोड के रूप में JIO149 डालना होगा.

हालांकि पुराने यूजर्स को 124 रुपए का ही कैशबैक मिलेगा. अमेजन पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा. पेटीएम से पर नया यूजर NEWJIO कोड डालेगा तो 50 रुपए और पुराना यूजर PAYTMJIO कोड डालेगा तो 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

 

फ्लिपकार्ट पर सेल, 999 रूपये में खरीदें शाओमी रेडमी नोट 4

वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा

इस फ़ोन में है 20MP का फ्रंट कैमरा, लेगा बेस्ट सेल्फी

जानिए OnePlus 5 से कैसे अलग है OnePlus 5T

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -