JIO आया फिर धमाकेदार ऑफर लाया, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
JIO आया फिर धमाकेदार ऑफर लाया, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
Share:

Jio अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जो प्रीपेड रिचार्ज लाइनअप में सबसे सस्ता है और इसका मूल्य इतना कम है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते लेकिन जहां पर बात बेनिफिट्स की आती है वहां पर यह प्लान सबको टक्कर देता है. इस प्लान का मूल्य किफायती रखी गई है जिससे यहां हर किसी के बजट में फिट हो सकते है और जिसमे यूजर्स को कई अनलिमिटेड बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. यदि आप भी इस प्लान की खासियत नहीं जान सकते है तो आज हम आपके लिए इसकी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सके कि यह आपको कितना फायदा करवा पाएंगे.

कौन सा है ये प्लान: JIO के जिस प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका मूल्य ₹299 है. इस प्लान का मूल्य पर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसके मूल्य के हिसाब से इसमें काफी अधिक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. आपको बता दें कि बेनिफिट्स की शुरुआत इस की वैलिडिटी से हो जाती है जो पूरे 28 दिन की है. इस प्लान को खरीदना बहुत किफायती है लेकिन यूजर्स को बेनिफिट्स काफी अधिक मिलते हैं और ऐसा ही एक बेनिफिट है जिसमे मिलने वाला 56GB डाटा जो आपको पूरे 1 महीने में खर्च करना होता है यानी हर रोज के हिसाब से आपको 2GB डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है जो रोजमर्रा की इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए काम भी आ रहा है.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में मिलने वाले फायदे यहीं पर समाप्त हो चुके है तो आप गलत है क्योंकि इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा ऑफर भी की जा रही है और खास बात यह है कि आप देश के किसी भी कोने में बिना एक्स्ट्रा चार्ज दिए हुए फ्री में बात भी कर पाएंगे. इतना ही नहीं आपको एक बेहतरीन कनेक्टिविटी भी दी जा रही है जिससे कॉल ड्रॉप की समस्या भी आपके सामने पेश नहीं आएगी. इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 100 SMS. भी दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल आप जरूरत पड़ने पर कर पाएंगे. इस प्लान में आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

APPLE लेकर आ रहा अपना अब तक का सबसे खास स्मार्टफोन

7 हजार से भी कम में मिल रहा MOTOROLA का ये फ़ोन!

एक बार फिर से सरकार ने 200 से अधिक चीनी APP पर लगाया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -