जियो ने किया अपने प्लान में बड़ा परिवर्तन, कम होगी वैधता
जियो ने किया अपने प्लान में बड़ा परिवर्तन, कम होगी वैधता
Share:

रिलायंस जियो ने अपने 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में बड़ा परिवर्तन किया है। ऐसा इस प्लान में नॉन जियो कॉलिंग मिनट जोड़ने के लिए किया जा रहा है। इसके साथ ही, प्लान की वैधता को भी 28 दिनों से घटाकर 24 दिनों के लिए कर दिया जा रहा है। इस प्लान के जरिये अब उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट मिल सकते है। 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान - संशोधित प्लान के मुताबिक अब यह प्लान लेने पर उपभोक्ता को असीमित जियो से जियो कॉल, अन्य नेटवर्क के लिए 300 मिनट, 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी 4जी डाटा मिल जायेगा। इस प्लान को जियो ऑल इन वन प्लान्स में शामिल कर दिया जायेंगे। इसके अलावा, अब इस प्लान की समय सीमा 24 दिनों की है। इससे पहले 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। 

जियो ने इन रिचार्ज प्लान को किया बंद - जियो ने आईयूसी चार्ज लगाने के बाद एक बार फिर से उपभोक्ताओं को बड़ा झटका मिला था। आईयूसी चार्ज वाले प्लान के आने के बाद ही कंपनी ने 19 और 52 रुपये वाले रिचार्ज पैक को बंद कर दिया था।  उपभोक्ताओं को 19 रुपये वाले रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग और 150 एमबी डाटा मिलता था। इसके साथ ही 20 एसएमएस की सुविधा भी दी गई थी। दूसरी तरफ 52 रुपये वाले रिचार्ज पैक में उपभोक्ताओं को 1.05 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल दी जाती थी।

जियो का 222 रुपये वाला प्लान - रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए 222 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लांच किया है। उपभोक्ता को इस पैक में प्रतिदिन दो जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और 1000 आईयूसी मिनट दिए जाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी। बता दें कि उपभोक्ता जियो टू जियो पर मुफ्त में कॉलिंग का लाभ उठा पाएंगे।

जियो का 333 रुपये वाला प्लान - उपभोक्ता ऑल इन वन के तहत 333 रुपये वाला प्लान रिचार्ज करा सकेंगे। ग्राहकों को इस पैक में रोजाना दो जीबी डाटा मिलेगा। 222 रुपये के रिचार्ज प्लान की तरह उपभोक्ताओं को इस पैक में भी अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और 1000 आईयूसी मिनट दी गई है। लेकिन इस डाटा पैक की वैधता 56 दिनों की है।

जियो का 444 रुपये वाला प्लान - रिलायंस जियो ने ऑल इन वन के जरिये 444 रुपये वाला प्लान लांच किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन दो जीबी डाटा मिल जायेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और 1000 आईयूसी मिनट दिए जा सकते है। इसके अलावा, इस प्रीपेड पैक की समय सीमा 84 दिनों की होगी। 

अगर करना चाहते हैं अपना व्हाटसएप अकाउंट सुरक्षित तो आज ही करें यह काम

NASA लांच करेगा विश्व का प्रथम इलेक्ट्रिक एयरप्लेन

इन फ्रॉड एसएमएस से हो सकता है आपका बैंक अकाउंट खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -