रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड सेवा की टेस्टिंग हुई शुरू, जाने कितनी मिलेगी स्पीड

रिलायंस जियो ने अपनी शानदार शुरुआत करते हुए एक बार फिर से अपने यूज़र्स के लिए खास पेश कश कर दी गयी है. जिसमे  रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपनी जियो फाइबर सेवा को मुंबई के कुछ स्थानों पर शुरू कर दिया है. जिसमे कुछ बिल्डिंगों में जियो फाइबर के लिए केबल लगाए जा रहे है.खास बात यह है कि जियो फाइबर सर्विस 3 महीनों के लिए मुफ्त है, लेकिन इसमें फेयर यूजेज पॉलिसी लागू होगी. इसके साथ ही रिलायंस जियो ने ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी कदम रख दिया है. 

इसके बारे मेंअंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि मुम्बई में जियो की फाइबर सेवा शुरू हो गई है.इसमें जियो की ओर से हर महीने उपयोगकर्ता को 100 जीबी की तक की डाउनलोडिंग पर फुल स्पीड दी जाएगी. डेटा लिमिट पूरी हो जाने के बाद सर्विस की स्पीड 1 mbps हो जाएगी.

गौरतलब है कि नवंबर में कंपनी ने कहा था कि उसका लक्ष्य जल्द ही ब्रॉडबैंड बाजार में तहलका मचाना है. शुरुआत में जियो ने दावा किया था कि कंपनी FTTH सर्विस के जरिए 1gbps तक की स्पीड उपलब्ध कराएगा. हालांकि यूजर्स फिलहाल 70 से 100 mbps तक की स्पीड मिलने की बात कह रहे है.

आपको बता दें कि उपयोगकर्ता के लिए जियो फाइबर सेवा मुफ्त है, लेकिन लोगों से 4500 रुपए एक बार शुल्क लिया जा रहा है, जोकि घर में लगाए जाने वाले राउटर का मूल्य है. अगर जियो प्लान में बदलाव नहीं करता है तो यह सेवा तीन महीने के लिए मुफ्त रहेगी और उसके बाद कोई एक प्लान चुनना होगा, जिसकी घोषणा होना बाकी है. आपको बता दे कि अभी इसकी टेस्टिंग की जा रही है, किन्तु जल्दी ही यह एक बड़े ब्रांड के रूप में उभर कर सामने आएगी.

Jio फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए 4 पाकिस्तानी कलाकारों को नॉमिनेट किया गया

Idea का धमाकेदार अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान

jio के सस्ते स्मार्टफोन का भारतीय बाजार पर होगा प्रभाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -