JIO ने पेश किया 'अपनी नयी दुनिया' ऑफर, 2200 रुपए कैशबैक के साथ 100GB डेटा फ्री
JIO ने पेश किया 'अपनी नयी दुनिया' ऑफर, 2200 रुपए कैशबैक के साथ 100GB डेटा फ्री
Share:

रिलायंस जियो एक से बढ़कर एक ऑफर समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए लाते रहती है. वाहन अब इसी कड़ी में कंपनी ने एक और धमाका कर दिया है. कमपनी ने इस तरह से फिर अपने ग्राहकों के लिए दमदार प्लान पेश किया है. आपको बता दें कि विश्व के अग्रणी मोबाइल डाटा नेटवर्क जियो भारतीयों के लिए विशेष 'रेडमी गो आफर' लाई है और इसके तहत चीन की कंपनी शाओमी ने भारत में सबसे सस्ते स्मार्टफोन उपलब्ध कराने के लिए विशेष समझौता किया है. जहां यूजर को काफी फायदा मिलेगा. 

अब इस समझौते के अंतर्गत रेडमी गो की बिक्री शुक्रवार को शुरू हुई है और जियो एवं शियोमी ने 'आपकी नयी दुनिया' के तहत आकर्षक रेडमी गो जियो डिजिटल लाइफ ऑफर उतारा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो की ओर से इस फोन को खरीदने पर 2200 रुपए का कैश बैक और 100 जीबी इंटरनेट डाटा मुफ्त में मिलेगा. 

दरअसल इसके लिए आपको 198 और 299 रुपए का रिचार्ज भी कराना होगा. फिर 2200 रुपए का कैश बैक 50 रुपए मूल्य के 44 डिस्काउंट कूपन के जरिए मिलेगा. जानकारी के मुताबिक़, इन डिस्काउंट कूपन का लाभ केवल 198 और 299 रुपए रिचार्ज पर ही दिया जाएगा. वहीं ग्राहकों को कूपन का प्रयोग करने से 198 रुपए का रिचार्ज 148 रुपए में और 299 का रिचार्ज 249 रुपए का हो जाएगा. वहीं दूसरी ओर जियो अपने कई प्लान के डीएम पर भी बाजार में छाई हुई रहती है. 

 

अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !

Samsung का यह फोन मचा रहा काफी धूम, कीमत है सबसे बड़ी वजह

IIT में युवाओं के लिए वैकेंसी, वेतन 28 हजार रु

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -