Vi का ये शानदार रिचार्ज प्लान देगा Jio और Airtel को कड़ी टक्कर, जानिए क्या है खास
Vi का ये शानदार रिचार्ज प्लान देगा Jio और Airtel को कड़ी टक्कर, जानिए क्या है खास
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Vodafone-Idea की ओर से Airtel तथा Reliance Jio की टक्कर में एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान पेश किया है। कंपनी ने इसे विशेष रूप से स्टूडेंट्स प्रोफेशनल के लिए लॉन्च किया है। Vodafone-Idea का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 351 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान पर कंपनी 100GB डाटा ऑफर कर रही है। इस रिचार्ज पैक की विशेषता है कि इस पर उपभोक्ता को कोई फिक्स्ड डेली वैलिडिटी नही दी जा रही है। यानी उपभोक्ता एक दिन में जितना चाहे डाटा खर्च कर सकते हैं। 

वही Jio की ओर से 499 रुपये में 84GB डाटा क्रिकेट पैक पेश किया गया था। इस रिचार्ज प्लान पर Jio की ओर से उपभोक्ता को Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। Jio के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में प्रतिदिन अधिकतम 1.5GB डाटा दिया जाता है। वहीं Airtel की ओर से 401 रुपये के प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता हैा। साथ-साथ 28 दिनों की वैधता के साथ 30GB डाटा ऑफर किया जाता है।

साथ ही Vodafone-Idea की ओर से GIGAnet को भी पेश किया गया है। Vodafone-Idea इसे देश का सबसे तेज 4G नेटवर्क होने का दावा कर रहा है। Vodafone Idea ने हिंट दिया है कि कंपनी ने एक वर्ल्ड क्लास नेटवर्क सेटअप किया है। Vi ने कहा कि देश में वर्क फ्रॉम होम तथा क्रिकेट सीजन होने के चलते हमने 351 रुपये में 56 दिनों की वैधता के साथ 100 GB डाटा ऑफर किया है, जिससे उपभोक्ता कोई भी क्रिकेट अथवा ऑफिस वर्क को मिस न कर सकें। इसी के साथ ये प्लान बेहद ही किफ़ायती है।

jio के फ्री रिचार्ज के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, Whatsapp पर मिलने वाले इन मैसेज से रहे सतर्क

एयरटेल ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड प्लान

दमदार फीचर्स के साथ मिल रही सैमसंग गैलेक्सी वॉच, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -