Jio, Airtel और Vodafone दे रहे है यहाँ बेस्ट ऑफर
Jio, Airtel और Vodafone दे रहे है यहाँ बेस्ट ऑफर
Share:

यदि आप भी अपने लिए किफायती कीमत में ज्यादा डाटा वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे है, तो आपकी यह तलाश खत्म हो गई है। इसके अलावा क्योंकि हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ चुनिंदा प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको रोज 3 जीबी डाटा मिल सकता है। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आपको इन सभी रिचार्ज प्लान में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। तो चलिए डालते हैं इन प्रीपेड प्लान पर एक नजर|

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
जियो उपभोक्ता को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा (कुल 84 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही उपभोक्ता जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा उपभोक्ता को जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
एयरटेल के उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Vodafone का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
वोडाफोन उपभोक्ता को इस पैक में रोजाना 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता को वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

टैरिफ प्लान की कीमतों में हुई थी बढ़ोतरी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में टेरिफ प्लान महंगे किए थे, जिसका सीधा असर उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ा था। फिलहाल , एयरटेल और वोडाफोन ने उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी थी। तो दूसरी तरफ जियो ने बाजार में कई प्लान उतारे थे।

Nokia के इस स्मार्टफोन की क़ीमत में हुई भारी कटौती,15000 रूपए तक मिल रहा है डिस्काउंट

Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -