Jio, Airtel, और BSNL के इन प्लान में मिलेगा '2GB डाटा'
Jio, Airtel, और BSNL के इन प्लान में मिलेगा '2GB डाटा'
Share:

टेलिकॉम की दिगज्ज कंपनी जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल ने टेलीकॉम बाजार में कई सारे प्रीपेड प्लान उतारे हैं, जिनमें उपभोक्ताओं को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं। फिलहाल, बाजार में इतने सारे प्लान मौजूद होने से लोगों को अपने लिए बेस्ट प्लान चुनने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तो ऐसे में हम आपके लिए चारों कंपनियों के कुछ चुनिंदा प्लान लेकर आए हैं।इसके साथ ही  इन सभी रिचार्ज प्लान में आपको कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। तो चलिए जानते हैं इन रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से...

जियो का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
जियो के उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 56 जीबी डाटा) मिला है। इसके अलावा उपभोक्ता जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही कंपनी उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
कंपनी इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा देगी। इसके अलावा उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को मुफ्त में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिली है। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

वोडाफोन आइडिया का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
वोडाफोन आइडिया के यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिली है। इसके साथ ही उपभोक्ता  किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

बीएसएनएल का 198 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिल रहा है। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 54 दिनों की है। 

हरियाणा : आखिर क्यों शहरी तालाबों को पुराना स्वरूप लौटाने में आ रही परेशानी?

James Bond इस फिल्म में use करेंगे Nokia का पहला 5G फोन

5G WhatsApp कॉल यूजर्स को बना देगी दीवाना, ओपो ​ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -