Jio और Airtel के शानदार प्लान की जानिये क्या है कीमत
Jio और Airtel के शानदार प्लान की जानिये क्या है कीमत
Share:

अगर आपके मोबाइल का डाटा समय से पहले खत्म हो गया है और आप किफायती कीमत वाले एड-ऑन प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि आज हम यहां आपको जियो और एयरटेल के कुछ खास 4जी वाउचर्स के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 100 रुपये से कम है। इसके साथ ही आपको इन सभी रिचार्ज पैक में पर्यापत डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। तो आइए इन कंपनियों के प्लांस पर डालते हैं एक नजर|

Jio का 21 रुपये वाला प्लान
जियो यूजर्स को इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 200 नॉन-जियो मिनट देगी। वहीं, यूजर्स इस पैक को मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं।

Jio का 51 रुपये वाला प्लान
जियो यूजर्स को इस प्लान में 6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 500 नॉन-जियो मिनट देगी। वहीं, यूजर्स इस पैक को मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं।

Airtel का 49 रुपये वाला प्लान
एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 38.52 रुपये का टॉकटाइम देगी। लेकिन यूजर्स को इस प्लान में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

जल्द Honor भारत में पेश करेगा अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज़, जानें इसके बारें में

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

गूगल ने किया 'कोरोना अवकाश' का एलान, 22 मई को छुट्टी पर रहेंगे सभी कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -