56 दिनों वाले ये बेस्ट रिचार्ज प्लांस लॉक डाउन में आएंगे आपके काम
56 दिनों वाले ये बेस्ट रिचार्ज प्लांस लॉक डाउन में आएंगे आपके काम
Share:

Jio, Airtel और Vodafone ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश किए हैं। इन सभी प्लांस में उपभोक्ताओं को उम्मीद से ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिली है। ऐसे अगर आप भी अपने लिए किफायती कीमत वाला प्लान खोज रहे हैं, तो हम आपके लिए तीनों कंपनियों के कुछ खास रिचार्ज पैक लेकर आए हैं। इन तीनों रिचार्ज पैक में आपको 56 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100 एसएमएस के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

जियो का 444 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 2,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान के साथ जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

वोडाफोन का 399 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100 एसएमएस के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। 

Airtel के ये चार प्लांस दे रहे है अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन

लॉकडाउन में खेलें ये पांच मोबाइल गेम, समय का नहीं चलेगा पता

Samsung Galaxy M21 अब मार्केट में मिलेगा इस कीमत पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -