Jio ने फिर पेश किया अपना नया प्लान, जानिए क्या-क्या मिलेगा फायदा
Jio ने फिर पेश किया अपना नया प्लान, जानिए क्या-क्या मिलेगा फायदा
Share:

Reliance Jio इस समय देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। JIO के पास 40 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ता है। Jio के पास कई तरह के प्री-पेड प्लान हैं जिन्हें यूजर्स की आवश्यकता के हिसाब से डिजाइन भी किया जा चुका है। कई प्लान रोज 1GB डाटा वाले हैं तो कई प्लान रोज 3GB डाटा वाले भी हैं, लेकिन सबसे अधिक मांग रोज 1GB डाटा वाले प्लान की जार रही है। आप में से भी कई लोग ऐसे होंगे जो JIO के रोज 1GB डाटा वाले प्लान उपयोग करते होंगे या ऐसे ही प्लान की तलाश में लगे हुए है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको JIO के रोज 1GB डाटा वाले सभी प्लान के बारे में बताने जा रहे है।

Jio का 149 रुपये वाला प्लान: JIO के इस प्लान में रोज 1GB डाटा मिल रहा है। इसमें 20 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। यह कंपनी का रोज 1GB डाटा वाला सबसे सस्ता प्लान भी दिया जा रहा है। इस प्लान में कुल 20GB डाटा दिया जा रहा है। डाटा के साथ इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें रोज 100 SMS दिए जा रहे है।

Jio का 179 रुपये का प्लान: यह कंपनी का दूसरा रोज 1GB डाटा वाला प्लान कहा जा रहा है। JIO के 179 रुपये वाले प्लान की वैधता 24 दिनों की है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी JIO के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन का लाभ भी उठा सकते है।

Jio का 209 रुपये वाला प्लान: JIO के इस 209 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में भी रोज 1GB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की बताई जा रही है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS और JIO के सभी एप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

महाशिवरात्रि पर अमेज़न दे रहा हजारों रूपए जीतने का मौका

गेम लवर्स को Google ने दिया खास गिफ्ट, जानकर झूम उठे यूजर्स

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया और भी धमाकेदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -