अप्रेल महीने में कम रही जियो 4G डाउनलोड स्पीड : रिपोर्ट
अप्रेल महीने में कम रही जियो 4G डाउनलोड स्पीड : रिपोर्ट
Share:

टेलीकॉम रेग्युलेटर ट्राई के मायस्पीड ऐप ने टेलिकॉम कंपनियों की डाउनलोड स्पीड की जानकारी जारी की है. मायस्पीड ऐप ने जो आकड़ें पेश किए हैं उसके अनुसार जियो 4जी डाउनलोड स्पीड में लगभग 33 प्रतिशत की कमी आयी है और जियो की 4जी स्पीड घटकर अप्रैल 2018 में 14.7 एमबीपीएस रही. दो महीने पहले जियो ने पिछले वर्ष दिसंबर में स्पीड के मामले में सबसे आगे थी. 

मायस्पीड ऐप द्वारा जारी आकड़ों में एयरटेल की डाउनलोड स्पीड में तुलनात्मक रूप में  बढ़ोतरी देखी गई है. दिसंबर में स्पीड के जो आकड़ें सामने आये थे उसमें  एयरटेल दूसरे स्थान पर रहा था. ओपनसिग्नल ने  अप्रैल महीने के लिए जो रिपोर्ट जारी की थी उसमें जियो को 4जी उपलब्धता के मामले में सबसे आगे है. एयरटेल को ओपनसिग्नल की रिपोर्ट में  सबसे बेहतर 4जी डाउनलोड स्पीड ऑफर वाली टेलीकॉम कंपनी बताया गया. 

अपलोड स्पीड की बात की जाए तो आइडिया  6.5 एमबीपीएस के साथ पहले पायदान पर है. अपलोड स्पीड के मामले में वोडाफोन दूसरे स्थान पर है. इस मामले में जियो और एयरटेल तीसरे और चौथे स्थान पर है. इससे एक बाद तो है कि हर टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर इंटरनेट स्पीड उपलब्ध कराने की होड़ में लगी है.  

लेनोवो Z5 लॉन्च हुआ, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वीवो V9 यूथ के वो फीचर्स जो पसंद किए जा रहे है

इस तरह बनाए साधारण साइकल को ई-बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -