100 रु से कम के यह jio प्लान, मिल रहें अनगिनत फायदे
100 रु से कम के यह jio प्लान, मिल रहें अनगिनत फायदे
Share:

टेलीकॉम इंडिस्ट्री में Jio के आने के बाद शुरू हुई प्राइज वॉर से आज तक यूजर्स को फायदा हो रहा है, यूजर्स को अपने साथ एयरटेल से लेकर आइडिया तक सभी कंपनियां आज की तारिख में  बनाए रखने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं. ऐसे में अगर आप Reliance Jio यूजर हैं तो इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं,100 रुपये से कम जिनकी कीमत है, अनलिमिटेड कालिंग और इंटरनेट इन प्लान्स में आपको मिलेगा.

एक SMS से पता करें कि आपका स्मार्टफोन असली है या नकली

Jio के यूजर्स 19 रुपये के प्लान मे जो शॉर्ट-टर्म वैलिडिटी के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करना चाहते हैं, यह प्लान उनके काम आ सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की है. इसमें आपको अनलिमिटेड कालिंग के साथ 150MB डाटा मिलता है। इसके साथ ही 20 फ्री एसएमएस इसमें आपको मिलते हैं.

Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर

 7 दिन के लिए अगर आपको रिचार्ज कराना है तो आपके लिए  52 रुपये का प्लान सही हो सकता है, इसमें 7 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 1.05GB डाटा और अनलिमिटेड कालिंग मिलती है. इसके साथ ही  70 फ्री एसएमएस यूजर को मिलते हैं.अनलिमिटेड कालिंग का फायदा 98 रुपये का प्लान मे यूजर्स को मिलता है, इसी के साथ 300 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. यूजर्स को इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक  की मिलती है, इसमें  2GB इंटरनेट का लाभ मिलता है.

फेसबुक ऐप पर मेसेंजर चैट फीचर हुआ ऐड, ये होगी सुविधा

Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

LG ने पेटेंट करवाया रोल होने वाला डिवाइस, जल्द होगा लॉन्च

 
 
 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -