जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

चंडीगढ़ : जींद में कुरुक्षेत्र की रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ निर्भया के जैसी बर्बरता के साथ गैंग रेप कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस जिस लड़के को आरोपी मानकर जांच कर रही थी, उसी लड़के का शव बरामद हुआ है. यह लड़का भी उसी दिन से गांव से लापता था जिस दिन से लड़की गायब हुई थी.

पुलिस को करनाल-कुरुक्षेत्र की सीमा पर बटेडा गांव में एक गली-सड़ी लाश मिली, जिसकी पहचान उस लड़के के रूप हुई जिसके खिलाफ मृतका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मृतका पिछली 9 जनवरी से घर से लापता थी. उसके पिता ने कहा आता कि उन्हें गांव के ही एक लड़के पर शक है, क्योंकि वह भी उसी दिन से गांव से गायब है. इस मामले ममें पुलिस लड़के पर शक कर रही थी, पर अब उसी की लाश मिलने से अलग पहलू से तफ़्तीश की जाएगी. पुलिस को आशंका है कि मृतक लड़का-लड़की को 3-4 बदमाशों ने पकड़कर, लड़की के साथ बर्बरता की, फिर दोनों की हत्या कर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया होगा.

रविवार को जींद की एक नहर के पास नग्न अवस्था में एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ. जिसकी पहचान कुरुक्षेत्र की रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा के रूप में हुई थी. रोहतक पीजीआई अस्पताल के ऑरेंसिक विभाग के अध्यक्ष डॉ. एसके धतरवाल ने बताया कि 3 या 4 लोगों ने गैंगरेप कर साक्ष्य खत्म करने के लिए शव को क्षत-विक्षत किया और पानी में भी फेंका गया. 

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

Most Popular

- Sponsored Advert -