'ये तो टू मच हो गया' में नजर आएंगे जिमी

'ये तो टू मच हो गया' में नजर आएंगे जिमी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता जिमी शेरगिल के बारे में कौन नहीं जानता है. अभी वैसे भी हमे जिमी फिल्म 'शोरगुल' के बाद मदारी में भी नजर आ चुके है. जिसमे कि उनके काम को काफी सराहा गया था. अब एक बयान में जिमी ने कहा है कि वह खुद के काम के आलोचक हैं. उनका कहना है कि भले ही उनकी फिल्में सराही जा रही हैं, लेकिन वह हमेशा सोचते हैं कि और बेहतर किया जा सकता है. तथा एक बार फिर से जिमी के चर्चे सुनने को मिल रहे है। 

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल जल्द फिल्म 'ये तो टू मच हो गया' में नजर आने वाले हैं। फिल्म के बारे में उनका कहना है कि ये फिल्म कॉमेडी और कंफ्यूजन से भरी है। अभिनेता जिमी ने बताया कि 'ये तो टू मच हो गया हो गया' उनकी बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग है। इस फिल्म में कन्फ्यूजन के जरिये कॉमेडी करने की कोशिश की गई है जिसे लोग पसंद करेंगे। फिल्म में कन्फ्यूजन और कॉमेडी के साथ-साथ इसमें एक्शन, ड्रामा और गाना भी है।

फिल्म के टाइटल 'ये तो टू मच हो गया हो गया' के बारे में पूछने पर जिमी ने बताया कि जब हम सब फिल्म का नाम तय करने बैठे थे और किसी एक नाम पर कोई सहमति नहीं बन रही थी तभी फिल्म के निर्माता ने कहा 'ये तो टू मच हो गया' की हम फिल्म का नाम तय नहीं कर पा रहे है और फिर सबने तय किया कि फिल्म का नाम 'ये तो टू मच हो गया' ही रखा जाए। आपको बता दें कि फिल्म में जिमी शेरगिल के साथ अरबाज खान, ब्रूना अब्दुल्ला और पूजा चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आएंगे। अनवर खान द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।