भाई के कहने पर मुंबई आया था ये एक्टर, आज है देशभर में मशहूर
भाई के कहने पर मुंबई आया था ये एक्टर, आज है देशभर में मशहूर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जिमी शेरगिल आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जिमी का जन्म 3 दिसम्बर 1970 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ. आपको शायद इस बात की जानकारी नहीं होगी की बर्थडे बॉय जिमी शेरगिल का असली नाम जसजीत सिंह शेरगिल है.

आपको बता दें जिमी ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा पंजाबी सिनेमा में भी काम किया हैं. जिमी शेरगिल ने अपने करियर की शुरुआत माचिस फिल्म से की थी. उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थी और इस फिल्म के जरिये उन्होंने दर्शको की खूब वाहवाही लूटी और इसी फिल्म के जरिये उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि जिमी अपने भाई के कहने पर मुंबई पर आए थे. जी हाँ... भाई की सलाह थी कि वह मुंबई जाकर एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाएं, जिसके चलते उन्होंने मुंबई जाकर रोशन तनेजा एक्टिंग क्लास ज्वाइन की थी.

मुंबई आने के बाद जिमी को फिल्म 'माचिस' में काम करने का मौका मिला. लेकिन उन्हें फिल्म "मोहब्बतें" से पहचान मिली. जिमी ने बॉलीवुड में "मेरे यार की शादी है", "मुन्नाभाई एमबीबीएस", "यहां", "ए वेडनसडे", "तन्नु वेड्स मन्नु", "बुलेट राजा", "फगली" जैसी कई फिल्मों में काम किया. वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो जिमी ने दिल्ली की प्रियंका पुरी से शादी की, उनका एक बेटा भी है.

बिग बी ने खोला राज- बॉलीवुड सितारों की शादी के लिफाफे में रखे जाते हैं इतने रुपए?

यामी गौतम का इतना खूबसूरत लुक यक़ीनन पहले कभी नहीं देखा होगा

दिशा पटानी ने दिखाया अपना नया टैलेंट, आग की तरह फैला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -