6 साल बाद सुशांत सिंह की इस शो से हुई छुट्टी, ये स्टार करेगा रिप्लेस
6 साल बाद सुशांत सिंह की इस शो से हुई छुट्टी, ये स्टार करेगा रिप्लेस
Share:

छोटे पर्दे का लोकप्रिय क्राइम सीरियल 'सावधान इंडिया' इन दिनों टीवी स्टार सुशांत सिंह होस्ट कर रहे है. पर खबर है कि अब इसके आगे के एपिसोड में सुशांत सिंह  नज़र नहीं आएंगे. पिछले कुछ महीनों से सुशांत सिंह ही इस शो को होस्ट कर रहे थे पर उनकी जगह कोई और स्टार इस शो को हॉट करेगा. जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिनेता जिमी शेरगिल 'सावधान इंडिया' में काम करते नज़र आएंगे.

 

हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. जिमी शेरगिल से पहले शो के निर्माताओं ने आर.माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, केके मेनन और राजकुमार राव जैसे कलाकारों के नाम अपनी सूची में रखे थे पर इन सब ने 'सावधान इंडिया' शो करने से इंकार कर दिया है. शो मेकर्स ने अब जिमी शेरगिल से बात की है. इसलिए हो सकता है कि कुछ एपिसोड के बाद सुशांत सिंह इस शो में नज़र आए. 

बता दें कि 'सावधान इंडिया' भारत में सबसे ज्यादा चलने वाले एपिसोड में से एक है. इस सीरियल के अब तक 2,547 एपिसोड प्रसारित किये जा चुके हैं. वहीं सुशांत सिंह इस शो को साल 2012 से होस्ट कर रहे हैं. वो इस शो के बड़े चेहरे भी बन गए हैं. ऐसे में सुशांत सिंह का इस शो बाहर जाना दर्शकों को थोड़ा मायूस कर सकता है.

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -