जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिम्मी शेरगिल की फिल्म ‘छूना’

Jun 17 2021 11:00 AM
जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिम्मी शेरगिल की फिल्म ‘छूना’

ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स इन दिनों अपने नए कंटेंट को लेकर चर्चाओं में है। आजकल बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं जो अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ तैयार हैं और ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आने वाले हैं। इस समय कई सीरीज और फिल्मे हैं जिन्हे रिलीज किया जाना हैं। इन दिनों एक ही सीरीज में कई कहानियों को दिखाने का सिलसिला भी जारी है। इस बीच मल्टीस्टारर स्टार-कास्ट के साथ कई फिल्मों और वेब सीरीज को रिलीज किया जा रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक मल्टीस्टारर फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। जी दरअसल मल्टीस्टारर फिल्म ‘छूना’ को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने के बारे में कहा गया है। इस फिल्म के पहले पोस्टर और स्टार-कास्ट की जानकारी दी गई, लेकिन अब तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill)

आप देख सकते हैं फिल्म के पोस्टर को शेयर कर नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की खुशी सभी कलाकारों ने दिखाई। जी दरअसल पोस्टर में स्केच फॉर्मेट दिख रहा है और पोस्टर में ब्लैक बैकग्राउंड नजर आ रहा है। इस फिल्म के स्टार-कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी , जामताड़ा सिरीज में नजर आई एक्ट्रेंस मोनिका पंवार, निहारिका अय्यर दत्त, अतुल श्रीवास्तव, नमित दास, विक्रम कोचर, चंदन रॉय और आशिम गुलाटी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दे कि इस फिल्म को पुष्पेंद्र सिंह मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के लिए सभी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वैसे फिलहाल इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया, और सभी कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर किया और अलग-अलग कैप्शन के साथ फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आए। वैसे वाकई में इस फिल्म को देखना बेहतरीन होगा।

ग़ाज़ियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई कर बुलवाया 'जय श्री राम' ! सामने आया नया Video

बंद हो सकती है खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग!, इस कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना संक्रमण

भारतवंशी सत्य नडेला बने माइक्रोसॉफ्ट के नए चैयरमैन