पद्मावत मूवी के बारे में खुलासा करते हुए बोले जिम सरभ
पद्मावत मूवी के बारे में खुलासा करते हुए बोले जिम सरभ
Share:

'पद्मावत' को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है। इस मूवी में खिलजी के किरदार यानी की रणवीर सिंह को काफी पंसद किया जा रहा है। इस मूवी ने अब तक 239.50 करोड़ की कमाई कर ली है। मूवी में खिलजी उर्फ़ रणवीर सिंह, रानी पद्मिनी उर्फ़ दीपिका पादुकोण, राजा रावल रतन सिंह उर्फ़ शाहिद कपूर, जिम सरभ उर्फ़ मलिक काफूर को काफी पसंद किया गया है। अब अभी हाल ही में जिम सरभ ने इस मूवी को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुनने के बाद सभी इस मूवी को और ज्यादा पसंद करने लगे है।

जी दरअसल में अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जिम ने कहाँ कि उनके लिए मालिक काफूर का किरदार काफी शानदार रहा है और खिलजी का दास बनना भी उन्हें बहुत अच्छा लगा। काफूर सुलतान सल्तनत का एक ख़ास सलाहकार रहा है जो भूमिका मेरे लिए बहुत अच्छी रहीं है। जिम ने मूवी के ख़ास पल के बारे में बताया कि उनके लिए सबसे खास पल कई सारे रहें। ऐसे में एक पल का जिक्र करते हुए जिम ने कहा कि मुझे तब बहुत ख़ुशी हुई जब मेरे अभिनय की रणवीर ने काफी तारीफ़ की।

रणवीर के साथ काम करना उन्हें बहुत अच्छा लगा, और यह उनके लिए एक बहुत ही शानदार एक्सपीरियन्स रहा। फिल्म के एक सीन ने जिम का दिल जीत लिया जो उस वक्त का था जब रणवीर ने वजीर के मारे जाने पर रिएक्ट किया, जी इस वक्त जिम को बहुत अच्छा अनुभव हुआ और उन्हें लगा की रणवीर से ज्यादा बेहतर तरह से कोई ये सीन नहीं कर सकता। 

 

करियर के शुरुआती दौर में काफी घमंडी थे रणवीर सिंह

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

लाल और सफेद साड़ी में बला की खूबसूरत लगी रानी पद्मिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -