संस्कार भूल दिलकश अदाएं दिखाती नजर आई 'जीजी मां' की फाल्गुनी

आप सभी इन दिनों कई एक्ट्रेस को अपनी हॉटनेस दिखाते हुए देख रहे होंगे. ऐसे में टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'जीजी मां' के जरिये मशहूर अभिनेत्री तनवी डोगरा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं होइन. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने एक बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि वह एक अभिनेत्री के तौर पर आगे बढ़ रही है. आप सभी को पता ही होगा कि तनवी शो में 'फाल्गुनी' का किरदार निभा रही हैं लेकिन इस शो में वह एक बच्चे का किरदार भी निभा चुकी है, साथ ही अन्य किरदारों में भी नजर आ चुकी है और ऐसे में उनके उच्चारण में भी बदलाव हुआ जिसके चलते उनका मानना है कि, अब वह एक कलाकार के तौर पर अपने जीवन में आगे बढ़ रही है.

फिलहाल उन्होंने एक हॉट तस्वीर शेयर कर लिखा है IT’S ON. Time to make the magic happen #bosslady #timetorise #independentwoman इसमें वह शो के अवतार से बिलकुल अलग और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तनवी ने कहा कि, 'एक ही शो में एक साथ इतने सारे किरदार निभाने पर वह खुद को भाग्यशाली मानती है.' आप सभी को यह भी बता दें कि इस पॉपुलर शो में तनवी के साथ मशहूर अभिनेता दिशांक अरोड़ा नजर आ रहे हैं.

तनवी डोगरा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं इन्होने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Sometimes it’s the princess who kills the dragon and saves the prince Lovely dress by @asbaabofficial by Madiha Farooq & jewellery by @the_jewel_galleryStyled by my lovely @aakansha_kapoor Makeup & hair by my favourites @rizwansayed351 & @kanizfatima_123 इसमें वह प्रिंसेस की जैसी दिखाई दे रहीं हैं.

शादी के 5 साल बाद टूटने के कगार पर पहुंचा नागिन विशाखा का रिश्ता, खुद दिया सबूत

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

कपिल के शो में हुआ निहार पंड्या और निति मोहन की शादी का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -