एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'जीजी मां' के जरिये मशहूर अभिनेत्री तनवी डोगरा इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. तनवी का कहना हैं कि वह एक अभिनेत्री के तौर पर आगे बढ़ रही है. गौरतलब है कि तनवी शो में 'फाल्गुनी' का किरदार निभा रही हैं लेकिन इस शो में वह एक बच्चे का किरदार भी निभा चुकी है, साथ ही अन्य किरदारों में भी नजर आ चुकी है और ऐसे में उनके उच्चारण में भी बदलाव हुआ, जिसके चलते उनका मानना है कि, अब वह एक कलाकार के तौर पर अपने जीवन में आगे बढ़ रही है.

सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट अवतार

अब हाल ही में खबर आई है कि तनवी जल्द ही शो में एक दुर्गा माँ के किरदार में दिखाई देंगी. अपने इस किरादर को लेकर तनवी का कहना हैं कि अब वह एक नया किरदार निभाने जा रही हैं जिसके चलते वह बहुत है लेकिन अपने किरदार से बाहर निकलकर एक नए किरदार को निभाना उन्हें काफी चुनौतीपूर्ण लग रहा है.

भारत की 'किम कर्दाशियां' ने शेयर की न्यूड फोटो

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तनवी ने कहा कि एक ही शो में एक साथ इतने सारे किरदार निभाने पर वह खुद को भाग्यशाली मानती है. इस पॉपुलर शो में तनवी के साथ मशहूर अभिनेता दिशांक अरोड़ा नजर आ रहे हैं. बता दें कि तनवी डोगरा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह इस शो के माध्यम से काफी सुर्खियां लूट रही हैं. तनवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

चटपटी खबरें...

सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

हर त्यौहार पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -