बिकिनी पहनने और क्लीवेज दिखाने से शर्माती है यह मुस्लिम अदाकारा, खुद किया खुलासा

टीवी शो 'जीजाजी छत पर कोई है' में नजर आने वाली की एक्ट्रेस हिना नवाब को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। हिबा ने हमेशा ही अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता है। अब इन दिनों कोविड के चलते शोज की शूटिंग रुक गई है और इसी के चलते अब हिबा ने हाल ही में वेब शो करने में हिचकिचाहट, अपनी ड्रेसिंग च्वाइस सहित अन्य मुद्दों पर एक वेबसाइट से बात की है। मशहूर वेबसाइट से हुई बातचीत में उन्होंने बोल्ड ड्रेसेस पहनने पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, 'रिवीलिंग कपड़े न पहननने का मेरा निर्णय हमेशा का है। मैं एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हूं और हमारे यहां की संस्कृति अलग है। मैं वास्तव में संस्कृति का बहुत विरोध कर रही हूं और मैं इसे अब आगे नहीं बढ़ाना चाहती हूं। यह मेरा और मेरे परिवार का फैसला है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hiba Nawab (@hibanawab)

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'अभी भी कई बार वो मेरे द्वारा कुछ कपडों का पहनना ठीक नहीं समझते हैं और चाहते हैं कि मैं अलग तरह से कपड़े पहनूं। हालांकि मैं थोड़ी विद्रोही स्वभाव की रही हूं लेकिन उनकी भावनाओं को और आहत नहीं करना चाहती। वो सभी बहुत समझदार और सपोर्टिव हैं। मैं बिकिनी पहनना, क्लीवेज दिखाना और सब कुछ नहीं करना चाहती। यह मेरा निर्णय है और कोई विरोध नहीं है।' इसी के साथ हिबा ने वेब शोज को लेकर भी अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा, 'मैं वेब शोज में काम करना चाहती हूं लेकिन उसके बोल्ड कंटेंट को लेकर रुक जाती हूं। मैं बोल्ड सीन्स करने या फिर खूब एक्सपोज करने में सहज नहीं हूं। मेरे पास जब भी कोई ऑफर आता है तो मैं सबसे पहले यही पूछती हूं कि क्या कोई किसिंग सीन या बोल्ड सीन है? और हां कहते ही मैं इनकार कर देती हूं क्योंकि ना में इसके लिए सहज महसूस करती हूं बल्कि मेरा परिवार भी इसके पक्ष में नहीं।' वैसे हिबा एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को फैंस ने बहुत प्यार दिया है।

अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को जड़ा तमाचा, वीडियो हुआ वायरल

जब मनीष पॉल के पास किराया देने के भी नहीं थे पैसे, तब इस इंसान ने दिया साथ

इस तरह से दूर करें इंटरव्यू को लेकर अपना डर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -