पहले जीजा ने बनाए संबंध और फिर बुला लिया साले को...
पहले जीजा ने बनाए संबंध और फिर बुला लिया साले को...
Share:

आजकल अपराध की खबरों में लगातार इजाफा हो रहा है. ऐसे में हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए है. जी दरअसल यह मामला डेढ़ साल से लापता उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक किशोरी का है जिसे हाल ही में बरामद किया गया है. इस मामले में एक किशोरी को उसकी सगी मौसी ने हरियाणा में पचास हजार रुपये में बेच दिया था और करीब एक साल तक किशोरी को बंधक बनाकर जीजा और साले ने उससे अपनी हवस की प्यास बुझाई और उसके बाद एक दिन किसी तरह किशोरी उनके चंगुल से भाग निकली और पुलिस को सब कुछ बताया.

इस मामले में हाल ही में पुलिस ने कार्रवाई की है. अब इस मामले में खड़खड़ी चौकी पुलिस ने आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस हरियाणा गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक बस्ती की रहने वाली किशोरी डेढ़ साल पहले लापता हो गई थी और उसकी कोई खोज खबर नहीं थी. उसके बाद बीते 4 दिसंबर को ही किशोरी अपने घर वापस पहुंची और कई दिन तक गुमसुम रही, अब किशोरी ने अपनी मां को पूरी आपबीती बताई है और इस मामले में माँ ने आकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि ''उसे डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी मौसी अपने साथ पहले हनुमानगढ़ राजस्थान ले गई थी और हनुमानगढ़ के बाद मौसी मुजफ्फरनगर यूपी में एक संजू नाम के युवक के पास लेकर पहुंची थी.

वहां से फिर मौसी उसे राजेश निवासी सोलदा हरियाणा के पास ले गई.'' वहीं अब यह आरोप है कि मौसी ने उसे राजेश को पचास हजार की रकम लेकर बेच दिया और आरोपी राजेश ने उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म किया और फिर अपने साले मंजीत पुत्र दिलेर सिंह निवासी डासा बॉर्डर हरियाणा को सौंप दिया और उसके साले ने भी कई समय तक रेप किया और एक दिन वह वहां से भाग निकली.

बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस

भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...

दोस्त की पत्नी को देखते ही जागी संबंध बनाने की चाहत, किया वो कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -