जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले को सुनकर अभी हैरान है और सभी को अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा है. इस मामले में एक इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ उसके जीजा ने बलात्कार किया है और उसके बाद वह गर्भवती हो गई है. इस मामले में पीड़िता ने एक एम्बुलेंस में एक बच्चे को जन्म दिया है. इस मामले को अनंतपुर जिले के एपी में कल्याणदुर्गम मंडल का बताया जा रहा है.

जहाँ से मिली खबरों के अनुसार एक लड़की जो दूसरे वर्ष की छात्रा है, एक छात्रावास में रह रही थी और लड़की अपनी बहन और बहनोई के घर आती-जाती थी जो पास में ही स्थित है. वहीं उसके जीजा ने उसके साथ बलात्कार किया, जिसके परिणामस्वरूप वह गर्भवती हो गई. इस मामले में जब उसकी गर्भावस्था का पता चला, तो लड़की को कॉलेज के अधिकारियों को सूचित करके घर लाया गया कि वह ठीक नहीं है. इस मामले में दो दिन पहले जब लड़की को पेट में दर्द की शिकायत हुई, तो उसे एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया जा रहा था, और उसने एम्बुलेंस में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

इस मामले में युवती द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है और आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है. वैसे जीजा द्वारा साली का रेप होने वाला यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो आप सभी ने सुने ही होंगे.

सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

शादी के बाद पोर्न वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

Most Popular

- Sponsored Advert -