साली ने किया जीजा का रेप
साली ने किया जीजा का रेप
Share:

हम सभी देखते हैं कि कुछ चेहरे जितने मासूम होते हैं, उनके इरादे होते हैं उतने ही कातिल और शातिर होते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं सपना नाम की महिला की जो इन दिनों बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में हैं और उनकी तलाश की जा रही है. खबरों के अनुसार सपना कोई मामूली औरत नहीं है बल्कि बेहद शातिर है. जानकारी के अनुसार वह राधे मां की भक्त रह चुकी है और केवल इतना ही नहीं उसका लाइफस्टाइल भी वैसा ही है. वहीं बताया जा रहा है जुर्म की दुनिया में सपना ने बहुत कम उम्र में कदम रख दिया था और उसने तीन लोगों से शादी की, जिसमें से एक उसका जीजा भी था.

खबरों के अनुसार शातिर महिला सपना ने अपनी ही बहन के पति को फंसाकर उससे शादी कर ली थी और उसके साथ कई बार सम्भोग किया और हवस की प्यास में उसने जीजा के अलावा दो शादी और की. वहीं सपना ने अपने एक पति पर एक साल पहले रेप का आरोप लगाकर उसे जेल भिजवा दिया था और उसके बाद उसने तीसरी बार शादी की थी. वहीं बताया जा रहा है कि सपना ने मार्च में में छत्तीसगढ़ के जे श्रीनिवास और मुकेश को बंधक बनाकर रखा था और अपनी हवस मिटाती रही थी वहीं आपको बता दें कि श्रीनिवास कलेक्टर ऑफिस गोडा में नेशनल इन्फार्मेशन सेंटर में जिला सूचना अधिकारी थे.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिस बिग बॉस रिजॉर्ट में दोनों अधिकारियों को बंधक बनाकर रखा गया था, उसे सपना अय्याशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करती थी. केवल इतना ही नहीं सपना एक ट्रांसपोर्टर के घर फायरिंग भी करवा चुकी है और उसके कई कुख्यात गुंडों से उसके संबंध हैं. फिलहाल सपना पुलिस के चंगुल से फरार है.

चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...

बेटी बना रही थी प्रेमी संग संबंध, घरवालों ने देखकर प्रेमी को खटिया से बाँधा और फिर...

टीवी: अपराध का ग्लैमरस संस्करण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -