जीजा संग रातभर रंगरेलिया मनाती थी साली, बहन को लगी खबर तो....

Jul 29 2019 02:40 PM
जीजा संग रातभर रंगरेलिया मनाती थी साली, बहन को लगी खबर तो....

हाल ही में अपराध का एक मामला जबलपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जबलपुर जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र में जीजा से प्रेम प्रसंग के चलते अपनी ही बड़ी बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक युवती को आज जेल भेज दिया गया है. वहीं खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि कैथला मोहल्ला निवासी अभिलाषा की हत्या के मामले में उसकी छोटी बहन साक्षी को पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था और उसे आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि साक्षी अपनी बड़ी बहन अभिलाषा के घर पर रहती थी और वहां साक्षी और उसके जीजा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इस बात की खबर लगने के बाद जब अभिलाषा ने साक्षी को घर जाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और वह जीजा के साथ रहने की जिद करने लगी. वहीं साक्षी जीजा को ही अपना पति मानकर उसी घर में रहने के लिए अड गई और जब जीजा ने भी उसका साथ न देकर बड़ी बहन का साथ दिया, तो साक्षी नाराज हो गई और अभिलाषा घर के पीछे स्थित बाथरूम में गई, तो उसने उसपर चाकू से हमला कर दिया. वहीं उस हमले में अभिलाषा लहू लुहान हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां जाने में उसकी मौत हो गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अभिलाषा आठ माह की गर्भवती थी और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरके नरवरिया ने बताया कि ''पूछताछ में साक्षी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी मार्च 2018 में अनमोल से हुई थी. शादी के बाद बहन की तबीयत खराब होने के साथ वह उसकी सुसराल में आकर रहने लगी थी. वह लगभग एक साल से अपनी बहन के सुसराल में थी और जीजा तथा उसके बीच प्रेम संबंध बन गए थे लेकिन इस बात की जानकारी लगने पर उसकी बहन उसे वापस घर भेजना चाहती थी इसी से नाराज होकर उसने बहन की हत्या कर दी.''

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा

मधुबाला की इस एक्ट्रेस के कारण हुआ एरिका और पार्थ का ब्रेकअप!