साली को देख जाएगी जीजा की हवस 5 लोगों को बुलाकर...
साली को देख जाएगी जीजा की हवस 5 लोगों को बुलाकर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बलरामपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर क्षेत्र मे रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर जीजा सहित पांच लोगो के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार यादव ने गुरूवार को यहाँ बताया कि पीडिता की शिकायत पर उसके जीजा सुरेन्द्र सिंह सहित दो नामजद और तीन अज्ञात व्यक्तियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि दुष्कर्म पीडिता ने पुलिस को दिये गये तहरीर मे आरोप लगाया है कि पिछले 10 जून की रात उसके जीजा सुरेश भसह अपने चार अन्य साथियो के साथ घर मे आये और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसी के साथ पीडिता ने आरोपियो पर सोने की चैन, अंगूठी और 45000 रूपया नकद लूटने का भी आरोप लगाया है और उन्होने बताया कि तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गोली मार कर की आत्महत्या

बच्ची हुई तीन महीने की प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम सुनते ही माँ को लगा झटका

हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -