जीजा के पास थी साली की नग्न तस्वीरें, कहा- संबंध बना लो वरना...

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला झारखंड का है जहाँ साली से शारीरिक संबंध बनाने की मांग को लेकर और उसको परेशान करने के मामले में जीजा को अरेस्ट कर लिया गया है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि जीजा के पास साली की न्यूड फोटोज़ थीं जिसे वह इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था और उन्ही के बदले वह कह रहा था कि साली उसके साथ संबंध बना ले. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले का है जहां आरोपी जीजा अपनी साली को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

इस मामले में आरोपी की पहचान हो चुकी है जो जिले के रघुदेईपुर गांव का रहने वाला है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आरोपी अपनी पत्‍नी की छोटी बहन को धमकी दे रहा था यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वह उसकी नग्न तस्वीरें को सोशल मीडिया पर डाल देगा. वहीं उसने कहा कि वह उसकी तस्वीरें सबको भेज देगा और इसके बाद पीड़िता ने आरोपी खिलाफ 7 मार्च को शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में आरोपी ने अपनी पत्नी की बहन की नग्न तस्वीरें जब क्लिक की जब वह उसके घर रुकने आई थी और कपड़े बदल रही थी.

इस मामले में डेराबिश थाने के इंस्पेक्टर उमाकांत नायक ने बताया कि ''शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आारोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अरोपी के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.''

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -