एडमिशन कराने के बहाने साली को अपने साथ ले गया जीजा और खेल दिया गंदा खेल....

Feb 07 2019 08:00 PM
एडमिशन कराने के बहाने साली को अपने साथ ले गया जीजा और खेल दिया गंदा खेल....

पटना से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना का बतया जा रहा है. खबरों के अनुसार यह मामला रिश्ते को कलंकित करने वाला है. इस मामले में दो लड़कियों को बेचा गया है और बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़कियों का जीजा है. जी हाँ, इस मामले में उन्हें बेचने का काम उनके जीजा ने किया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला पुलिस ने बीते बुधवार को उजागर किया है और उन्होंने बिहार से लड़कियों को बरामद कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार दक्षिण 24 परगना स्थित बारूईपुर में एक शख्स ने अपनी नाबालिग साली और उसकी एक सहेली को स्कूल में एडमीशन के नाम पर अपने साथ लाया और पैसों के चक्कर में वह उन्हें बेच देता है और आरोपी का नाम बांचा मंडल बताया गया है. वहीं बताया गया है कि कुछ दिन बाद जब लड़कियों का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी तो उन्हें पता चला कि लड़कियां बिहार में बेची गई हैं.

वहीं इस मामले में किसी तरह से पुलिस ने मोबाइल ट्रैक कर यह पता लगाया कि लड़कियां बिहार के किस जगह पर है. फिर उन्हें पता चला कि लडकियां बिहार की मोतीहारी में हैं और वहां तलाशी के दौरान उन्हें एक कमरे में पाया गया. पुलिस ने बताया कि इस वारदात के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ है जिनका पर्दा वह जल्द फाश कर देंगे. वहीं पुलिस पीड़िता के जीजा की तलाश में जुट चुकी है.

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को कार में बैठाया और फिर किया कुछ ऐसा

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...