साली के प्यार में पड़कर जीजा ने किया खौफनाक कारनामा
साली के प्यार में पड़कर जीजा ने किया खौफनाक कारनामा
Share:

हैदराबाद ‌: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में साली पर बुरी नजर रखने-वाले ने अपने साढ़ू की हत्या कर दी है। इस मामले को बेंगलुरू का बताया जा रहा है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने हैदराबाद के सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया और ऐसा बताया जा रहा है कि हत्या की सुपारी के लिए कैब ड्राइवर को 15 लाख रुपये दिये थे। बीते एक साल से हत्या की कोशिश की जा रही थी लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा था।

वहीं एक दिन मौका मिलते ही आखिरकार साढ़ू की हत्या कर दी गई। इस मामले में अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं हत्या के लिए फेसबुक पर पोस्ट फोटो और व्हाट्सएप पर लोकेशन शेयर की गई। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू में इस महीने के पहले सप्ताह में हुई एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लक्ष्मण कुमार की हत्या के मामले में बेंगलुरू की पुलिस हैदराबाद के मृतक के रिश्तेदार सॉफ्टवेयर इंजीनियर सत्यप्रसाद को गिरफ्तार कर साथ ले गई।

वहीं साली पर गन्दी नजर रखने वाले सत्यप्रसाद ने उसे अपना बनाने के लिए साढ़ू की हत्या किये जाने की बात भी कबूल की और सारा खुलासा बेंगलुरू पुलिस की जांच में सामने आ गया। इसी के साथ सत्यप्रसाद को मंगलवार की रात हैदराबाद में गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है।

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बरामद किए चार दुर्लभ प्रजाति के कछुए, तस्करी की आशंका

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -